नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस साल फरवरी में दूसरी बार मां बनी हैं। इस साल उन्होंने एक दूसरे बेटे को जन्म दिया और अब तक उनके बेटे के नाम को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रही हैं। करीना के बेटे का चेहरा तो अब तक सामने नहीं आया है लेकिन उसका नाम जरूर सामने आया है। करीना ने हाल ही में करण जौहर के साथ अपनी बुक लॉन्च की थी और इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का पूरा एक्सपीरियंस शेयर किया है,न केवल अनुभव बल्कि इस पुस्तक के अंतिम कुछ पन्नों में करीना ने एक और बेटे को जेहू के रूप में लिखा है।

इसी किताब के अंत में करीना ने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो किताब के आखिरी पेज में उनकी प्रेग्नेंसी और प्रेग्नेंसी के बाद की तस्वीरें दिखाई गई हैं और उन तस्वीरों के कैप्शन में करीना ने दूसरे बच्चे का नाम जहांगीर रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर अली खान के घर का नाम टिमटिम है और जहांगीर के घर का नाम जेह है। आप सभी जानते ही होंगे कि मुगल बादशाह अकबर के पुत्र नूर-उद-दीन मुहम्मद सलीम का नाम जहांगीर था और जहांगीर एक पारसी शब्द है, जिसका अर्थ है पूरी दुनिया का राजा।

करीना ने इससे पहले दो तस्वीरें कोलाज बनाकर शेयर की थीं। करीना ने एक तस्वीर में तैमूर के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की और दूसरी में वह जेह के साथ नजर आ रही थीं। हालांकि इस तस्वीर में भी उन्होंने जेह का चेहरा नहीं दिखाया। करीना ने अपने दोनों बेटों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी ताकत, मेरा अभिमान, मेरी दुनिया, मेरी प्रेग्नेंसी की किताब मेरे दोनों बच्चों के बिना संभव नहीं थी।’ हालांकि करीना के दूसरे बेटे का नाम इस समय चर्चा का हिस्सा बन गया है।

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi : नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ बनाएंगे संजय लीला भंसाली,लाहौर के दरबारों पर आधारित होगी सीरीज

Viral Video: राखी सावंत ने टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा की नकल करने की कोशिश की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर