मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर मां बनने वाली हैं. उनके पति सैफ अली खान ने खुद इस खबर की पुष्टि की है. सैफ ने कहा कि परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. आप सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट. गौरतलब है कि सैफ और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अभी से बॉलीवुड के सबसे फेवरेट किड्स में से एक हैं. यहां तक की तैमूर की लोकप्रियता सैफ और करीना से भी कहीं आगे निकल गई है. ऐसे में करीना और सैफ के दूसरे बेबी की खबर ने एक बार फिर फैंस को खुशी से झुमने पर मजबूर कर दिया है.

हालांकि सैफ और करीना के फैंस को पहले से उम्मीद थी कि वो तैमूर के बाद एक और बेबी प्लान करेंगे क्योंकि खुद सैफ ने कहा था कि वो परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा था कि दो साल बाद वो एक और बेबी प्लान करेंगे. इसके अलावा करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने भी कहा था कि कम से कम दो बच्चे तो होने चाहिेए जिससे एक दूसरे को कंपनी मिल सके.

हुआ भी वैसा ही और अब करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. देखना दिलचस्प होगा कि नन्हा मेहमान इस साल आता है या फिर अगले साल आता है. गौरतलब है कि करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी और साल 2016 में तैमूर का जन्म हुआ था. तैमूर अब करीब चार साल का हो चुका है. लंबे टाइम से फिल्मों से दूर रहीं करीना कपूर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं. इसके अलावा करीना कपूर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी हिस्सा हैं.

Bollywood Celebs Celebrate Mothers Day 2020: लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सेलेब्स इस तरह मना रहे मदर्स डे, किसी ने शेयर की तस्वीर तो किसी ने गाया गाना

AR Rahman On Bollywood: बॉलीवुड में कम काम मिलने पर बोले एआर रहमान- मेरे खिलाफ काम कर रहा ग्रुप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर