बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने हॉट और बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर उनका बोल्ड लुक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में करीना कपूर अपने को-स्टार अजय देवगन के साथ बोल्ड सीन्स देते हुए नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो दर्शकों को खूब इंप्रेस कर रहा है. हर कोई उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

करीना कपूर के करियर की बात करें तो वह जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज फिल्म में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म सेरोगेसी पर आधारित है. फिल्म में करीना कपूर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. करीना कपूर इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा करीना कपूर खान इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी.

करीना कपूर ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म रेफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद वह ऐतिहासित ड्रामा फिल्म अशोका और ब्लॉकबस्टर कभी खुशी कभी गम में नजर आएंगी. साल 2014 करीना कपूर के लिए काफी अच्छा साबित हुआ. 2004 में आई सेक्स वर्कर पर आधारित उनकी फिल्म चमेली ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. इस फिल्म के बाद उनका करियर एक नए मुकाम पर पहुंच गया और उन्हें कई बड़ी बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले.

अपने 19 साल के एक्टिंग करियर में करीना कपूर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. ओमकारा, जब वी मेट, वी आर फैमली, देव, तलाश, कुरबान, हिरोईन, उड़ता पंजाब, बजरंगी भाई जान, 3 ईडियट्स जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास पहचान बना ली. करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी कर ली है. उनसे उन्हें एक बेट भी है, जिसका नाम तैमूर अली खान है.

Also Read, ये भी पढ़ें- Mouni Roy Hot Photo: मौनी रॉय का हॉट लुक देख आप भी हो जाएंगे कायल, देखें उनका बोल्ड अवतार

Devoleena Bhattacharjee Sexy Video Photo: देवोलीना भट्टाचार्य के सेक्सी वीडियो ने की बोल्डनेस की सभी हदें की पार

Poonam Pandey Hot Video: पूनम पांडे के सेक्सी वीडियो कहर, फैंस बोले – So Hot

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App