Thursday, December 1, 2022

भीड़ ने खींचा बेबो का बैग और की धक्का-मुक्की, Kareena Kapoor हैरान

नई दिल्ली : बॉलीवुड सितारों के लिए उनके फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. भारत में फिल्मी सितारों को किसी भगवान् की तरह ही पूजा जाता है. उनके दीवाने उनके घरों के सामने कई-कई घंटों तक लाइन लगाकर खड़े रहते हैं. लेकिन कई बार ये सितारे ऐसी घटना का शिकार हो जाते हैं जिससे उल्टा भीड़ पर ही सवाल हो जाता है कि फैंस की ये दीवानगी कहां तक सही है? इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड की बेबो उर्फ़ करीना कपूर के साथ फैंस की एक भीड़ ने बदसलूकी की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस से डरी अभिनेत्री

दरअसल सोमवार सुबह जब बेबो को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्हें फैंस ने घेर लिया. इस दौरान कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके आस-पास आ गए. जिस बीच करीना कपूर खुद धक्के-मुक्की में फंसी नज़र आईं. उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए फैंस इतने उतावले दिखे कि अभिनेत्री खुद को असहज फील करने लगी. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जब एक फैन तो उनका बैग तक खींचता दिखाई दे रहा है. ये वीडियो वायरल हो रहा है.

अभिनेत्री की हो रही तारीफ

इसी बीच एक वीडियो ऐसा भी नज़र आ रहा है जिसमें बेबो इस घटना से बेहद डरी हुई नज़र आ रही हैं. उन्हें भीड़ ने जिस तरह घेरा उससे वो थोड़ा सा भी नाराज़ नज़र नहीं आ रही हैं बल्कि फैंस की इस हरकत के बाद थोड़ी निराश नज़र आ रही हैं. इसके अलावा भी करीना कई फैंस के लिए पाउट करती दिखाई दीं. सोशल मीडिया पर बेकाबू फैंस के साथ करीना के इस धैर्य की जमकर तारीफ की जा रही है. लोग फैंस को तमीज से पेश आने की भी सलाह दे रहे हैं.

लंदन जा रही थीं करीना

बात करें करीना के लुक की तो इस दौरान उन्हें व्हाइट स्वेटर, व्हाइट टी-शर्ट और व्हाइट ट्रैकपैंट्स में स्पॉट किया गया. जानकारी के अनुसार करीना अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए लंदन जा रही थीं. तभी उनका ये वीडियो सामने आया. इस वीडियो को विरलभयानी ने इंस्टा पेज से शेयर किया है.

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news