बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड फिल्मों आजकल बॉयोपिक बनाने का ट्रेंड बनता जा रहा है. कभी खेल जगत के सितारों की जिंदगी को पर्दे पर दिखाया जाता है कभी बॉलीवुड के स्टार की लाइफ को. हाल ही में हम संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते देख रहे हैं. अब इस कड़ी में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मधुबाला की लाइफ पर बॉयोपिक बनने की खबर आ रही है. मधुबाला की बॉयोपिक में उनका रोल और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस करीना कपूर करेंगीं.

बता दें कि, अभी तक फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषना नहीं हुई है लेकिन मधुबाला की छोटी बहन मधुर ब्रिज चहाती हैं कि मधुबाला की लाईफ पर बॉयोपिक बने और उनका रोल करीना कपूर करें. मधुर ब्रिज ने एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में कहां कि, करीना मधुबाला की तरह नजर आती हैं.

करीना मधुबाला की तरह ही शरारती हैं. पहले मैं चाहती थी कि माधुरी दीक्षित यह रोल करें लेकिन मुझे करीना ज्यादा सूट करती हैं मधुबाला की बॉयोपिक में. मधुबाला की बहन ने करीना का खूबसूरती की जमकर तारिफ की है. मधुर ब्रिज से जब सवाल किया गया कि बॉयोपिक बनाने का ख्याल कैसे आया तो इसके जवाब में मधुबाला की बहन का कहना है कि दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में अगस्त 2017 में मधुबाला का वैक्स स्टेच्यू लगाया गया था. तबी से मेरे ख्याल में मधुबाला की बॉयोपिक बनाने की बात चल रह थी. 

गौरतलब है कि, अगर मधु की बात सच हो जाती है तो करीना के खाते में एक बड़ी फिल्म आ जाएगी. करीना ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. हाल ही में करीना कपूर की वीरे द वेडिंग फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. करीना ने वीरे द वेडिंग से अपना कमबैक किया है.  

मधुबाला फेम एक्ट्रेस दृष्टि धामी को नहीं मिले उनके बकाया 35 लाख रुपए, प्रोड्यूसर के ख‍िलाफ दर्ज की श‍िकायत

जन्मदिन विशेष: शादी से पहले दिलीप कुमार के प्यार में गिरफ्त थीं मधुबाला, 36 साल की उम्र में दुनिया को कह दिया था अलविदा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर