नई दिल्ली. करीना कपूर खान के लिए यह नई शुरुआत है क्योंकि वह एकता कपूर के साथ फिल्म निर्माता हंसल मेहता की अभी तक अनटाइटल्ड थ्रिलर के लिए निर्माता बनी हैं। एक अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में अपने दो दशकों के करियर के बाद करीना ने स्कैम 1992 के निर्देशक के आगामी उद्यम के लिए निर्माता के रूप में कदम रखा है, जो एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है और यूके में स्थापित है। वह फिल्म में अभिनय भी करेंगी।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ एक तस्वीर साझा की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “नई शुरुआत।” करीना को उनके फैंस और दोस्तों दोनों ने कमेंट सेक्शन में बधाई संदेश दिए। करीना की बहन करिश्मा ने लिखा, “इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती।”

अपने नए उद्यम के बारे में उत्साहित, ‘जब वी मेट’ स्टार ने कहा, “एकता के साथ इस फिल्म पर एक निर्माता के रूप में काम करने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं, जिसे मेरा परिवार वर्षों से जानता है और निश्चित रूप से पहली बार हंसल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। मैं हंसल की फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके साथ पहली बार काम करना खास होगा। इस फिल्म में बहुत कुछ है और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता ने भी करीना और हंसल के साथ काम करने पर खुशी जाहिर की। “करीना कपूर खान स्टार पावर और प्रतिभा का एक डायनामाइट संयोजन है। हमने पिछली बार ‘वीरे दी वेडिंग’ पर एक साथ काम किया था, जो शायद एक महिला स्टार की सबसे बड़ी हिट थी। दूसरी बार हमेशा एक आकर्षण होता है और मुझे इस पर भी भरोसा है। दर्शकों को उत्साहित करेगा। हमारे समय के सबसे विपुल फिल्म निर्माताओं में से एक हंसल मेहता को यह कहानी सुनाना इसे और अधिक रोमांचक बनाता है! अब तक की सबसे दिलचस्प और चौंकाने वाली मुख्यधारा की फिल्मों में से एक के लिए तैयार हो जाओ, “उसने कहा।

हंसल के अनुसार, टीम का उद्देश्य “एक ताज़ा, मनोरंजक और मूडी थ्रिलर बनाना” है। उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि एक अभिनेत्री के रूप में उनकी अपार प्रतिभा के साथ न्याय करूंगी। मैं एकता और करीना के साथ इस यात्रा पर जाने के लिए उत्सुक हूं, दोनों ने अपने-अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है और पूरी ताकत हैं।” एक सच्ची घटना से प्रेरित यह फिल्म, जो यूके पर आधारित है, जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है।

Kareena Kapoor Khan Second Child Name Reveal: करीना कपूर और सैफ अली खाने ने दूसरे बेटे का नाम रखा जहांगीर, जानें कौन था जहांगीर

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi : नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ बनाएंगे संजय लीला भंसाली,लाहौर के दरबारों पर आधारित होगी सीरीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर