बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिका में नजर आएंगे. करीना इन दिनों गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में करीना के साड़ी  ने सबका ध्यान खींचा. 

दरअसल इंस्टाग्राम पर करीना की कुछ फोटोज सामने आई है,जिसमें वह खूबसूरत प्रिंटेड साड़ी पहनी नजर आ रही है. लेकिन पहली बार करीना के लुक से ज्यादा उनके साड़ी ने लोगों का ध्यान खींचा. इस साड़ी में रोमन लेटर में बेबो प्रिंट किया हुआ है. करीना इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है. सभी उनकी इस साड़ी फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं करीना खुद की फेवरेट हैं. बता दें कि फिल्म जब वी मीट में करीना कपूर का एक डॉयलॉग था,जिसमें वह कहती है मैं अपनी फेवरेट हूं.

लेटेस्ट बेबो साड़ी में भी करीना काफी खूबसूरत लग रही है. बात करें लेटेस्ट फोटो में उनके लुक की तो, उन्होंने पीच कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी है. सिंपल साड़ी के साथ करीना के सिंपल और लाइट मेकअप कैरी किया है. ज्वेलरी के रूप में सिर्फ छोटी सी गोल्डेन ईयर नजर आ रही है.  

करीना 39 साल की है लेकिन खूबसूरती और फिटनेस के मामले में वह सभी को मात देती है. प्रेगनेंसी के बाद भी करीना अपने जीरो फिगर को लेकर चर्चा में रही. बता दें कि करीना ने अपनी डायटिशन रुजुता दिवेकर के एक किताब लिखी है.इस किताब में प्रेगनेंसी के समय और उसके बाद हेल्दी डायट के बारे में बताया गया है. करीना की खूबसूरती और फिटनेस देख अन्य महिलाएं भी उनके डाइट और एक्सरसाइज चार्ट को फॉलो करती हैं.

बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो, आने वाले दिनों में वह गुड न्यूज के बाद लाल सिंह चड्ढा , अंग्रेजी मीडियम और तल्ख जैसी फिल्मों में नजर आएगी.

Also Read:

Deepika Padukone Alia Bhatt Sexiest Woman 2019: दीपिका पादुकोण दशक की और आलिया भट्ट साल 2019 की सबसे सेक्सी एशियाई महिला, ब्रिटिश मैगजीन लिस्ट में हिना खान तीसरे नंबर पर

Raanjhana Song Released, Watch Video: अरिजीत सिंह की आवाज में रांझणा गाना रिलीज, प्रियांक शर्मा के साथ हिना खान की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App