बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर को खूबसूरती भी विरासत में मिली है. लेकिन 39 साल की उम्र में भी उनकी ग्लोइंग स्किन और चमचाते भूरे बाल सभी को अपना दीवाने बना लेते हैं. हर कोई उनकी इस त्वचा का राज जानने के लिए बेकरार रहता है. यहां तक कि कई मौकों पर करीना से इस बारे में पूछा भी गया कि हर वक्त इस चमकते चेहरे का क्या राज है.

दरअसल करीना ने कई बार बिना मेकअप के भी फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगती है. आप सोचते होंगे कि सेलिब्रेटी होने के कारण वह मंहगे क्रीम व लोशन का इस्तेमाल करती होगी. अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो ये पूरी सच्चाई नहीं है. चलिए आपको बताते हैं करीना की खूबसूरती का सीक्रेट.

ज्यादातर महिलाएं अपनी त्वचा और बालों के लिए घरेलू उपचार का इस्तेमाल करती है. करीना भी इन्हीं में से एक है. हाल  ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी घरेलू ब्यूटीप्रोडक्ट के बारे में बताया-

  1. करीना को बादाम का तेल बेहद पसंद है और वह नियमित रूप से इसे अपने चेहरे और बालों पर लगाती है.
  2. करीना बताती है कि बादाम का तेल मेरी मां और दादी भी इस्तेमाल किया करती थी.
  3. करीना अपने चेहरे पर दही और बादाम के तेल का पैक भी लगाती है.
  4. शूटिंग के दौरान भी वह जरूरतानुसार और कम मेकअप का इस्तेमाल करती है.
  5. करीना नारियल पानी पीती है
  6. करीना की ब्यूटी का राज फेशियल भी है. वह शहद को अपनी त्वचा पर लगाती है और हल्का मसाज कर उसे धो देती है. इससे स्किन साफ और स्मूथ होती है.
  7. इसके अलावा वह अपनी खूबसूरत स्किन के लिए भरपूर पानी पीती है और रोजाना योग करना नहीं भूलती.वह रोज 2 घंटे एक्सरसाइज करती है.

काम के मोर्चे पर बात करें तो करीना कपूर हाल ही में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थी. आने वाले समय में वह इरफान खान के साथ इंग्लिश मीडियम, आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तल्ख में दिखाई देंगी. 

Also Read:

Rajinikanth Refuses To Apologize Comments On Periyar: रजनीकांत ने माफी मांगने से किया इंकार, ईवी रामासामी पेरियार के खिलाफ की थी टिप्पणी

Vidya Balan Sexy Photo Video: विद्या बालन ने अपने सेक्सी लुक से लूटा फैंस का दिल, देखें दिलकश अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App