Kareena Kapoor: करीना कपूर

नई दिल्ली: हॉल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor ) कोरोना संक्रमित हो गयी थी। लेकिन अब वह बिलकुल ठीक हो गई है। कुछ घंटे पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमे वह सिर्फ आँखों में काजल लगा रखी है, साथ ही उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया बिना मेकअप के सेल्फी ली. बाद में उन्होंने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

करीना कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor ) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में भी बनी रहती है। वो ज्यादातर अपने फ्रेंड्स और फॅमिली के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती है।

बिना मेकअप वाली सेल्फी हुई वायरल

बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor )अपने फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ साथ वह अपने सोशल मीडिया फेन्स का भी ख्याल रखती है। इसलिए अपने फेन्स के लिए फ्री समय में फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। फेन्स उनकी फोटो और वीडियो को ढेर सारा प्यार भी देते है। उनकी फोटो पर ढेरों लाइक भी मिलते है । अभी हाल ही में उन्होंने कुछ घंटे पहले ही एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है.जिसमे उन्होंने मेकउप के नाम पर सिर्फ आँखों में काजल लगाई हुई है। इसी वजह से उनकी सेल्फी सुर्खियां बटोर रही है।

वीकेंड चिल करते नजर आई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor ) सेल्फी के कैप्शन में लिखी ब्लूज। एक्ट्रेस की यह तस्वीर देखकर लगता है. वह वीकेंड पर चिल कर रही हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने व्हाइट रंग की टी- शर्ट पहनी हुई हैं और सोफे पर बैठी हैं. एक्ट्रेस का यह अंदाज फैंस को काफी बहुत अच्छा लग रहा है साथ ही फेन्स उनकी जमकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

एक्ट्रेस की आने वाली ये बड़ी फिल्म

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor ) की आने वाली नई फिल्म फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ (Laal Singh Chaddha) है. इस फिल्म में आमिर खान (Amir Khan)  और करीना कपूर (Kareena Kapoor ) दोनों साथ में नजर आएंगे। इससे पहले भी दोनों एक्टर और एक्ट्रेस ‘तलाश’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्मों में काम चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

Priya Prakash Viral Look: आंखों से इशारा करने वाली प्रिया प्रकाश की बोल्ड लुक हुई वायरल, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर बरसाया।

UP Assembly Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, कांग्रेस की सूची जारी होते ही हस्तिनापुर से कांग्रेस की प्रत्याशी अर्चना गौतम की बिकनी में फोटो हो गई वायरल, दी सफाई

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर