बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Kareena Kapoor and Saif Ali Khan Photo: दो महीने से अधिक समय के बाद पटौदी परिवार मुंबई लौट आया. तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर हमेशा राज सकते हैं एक बार फिर उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि इस तस्वीर में सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी नजर आए. पूरे परिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. फैन्स ने फोटो पर कमेंट और लाइक्स की बरसात कर दी है.

लंदन में सैफ अली खान, पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान छुट्टियां मना रहे थे. मुंबई एयरपोर्ट पर ने केवल तैमूर अली खान का जबरदस्त लुक देखने को मिला बल्कि सैफ अली खान भी क्लीन शेव नजर आए. सैफ ने पिछले काफी लंबे समय से दाढ़ी काफी बढ़ा रखी थी. सैफ का ये न्यू लुक उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. फोटो पर फैन्स ने कमेंट की बरसात कर दी है. तीनों के चेहरे में एक समानता थी कि तीनों बेहद खुश नजर आए.

इंटरनेट की जान तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से एक बार सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इस फोटो में तैमूर पिता सैफ अली खान के कंधों पर बैठे दिखे. इस तस्वीर में तैमूर काफी क्यूट और स्वीट लगे. उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो गया. इस दौरान सबसे दिलचस्प बात रही कि तैमूर ने पिता सैफ के कंधे पर बैठकर हाथ हिलाया. उनका ये अंदाज सभी को बेहद पसंद आ रहा है. सैफ और तैमूर के इस फोटो की चर्चा सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है.

View this post on Instagram

Prince #taimuralikhan is back ❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर सेक्रेड गेम्स 2 वेब सीरीज अपलोड की गई है, जिसमें सैफ अली ने एक बार फिर पुलिस अवतार में फैन्स का दिल जीत लिया है. इससे पहले भी करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. उनके ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचाते रहे हैं.

Tabu Sexy Video: तब्बू का सेक्सी वीडियो ने मचाया गदर, देखें हॉट लुक

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी का यह हॉट सेक्सी वीडियो मूड बनाने के साथ ही डराएगा भी, देखें मस्तीजादे स्टार का अनदेखा अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App