बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कसौटी जिंदगी में प्रेरणा का किरदार निभा रही एरिका फर्नांडिस को उस वक्त शॉक लगा जब उन्हें पता चला कि करन वाही उनके ब्यॉयप्रेंड बनना चाहते. जी हां ये हम नही बल्कि कह रहे बल्कि करन वाही ने खुद कहा है. अब आपको बता दें दरअसल हुआ क्या है, करन वाही ने अपने न्यूली लांचड कलेक्शन का एक हैंपर एरिका फर्नांडिस को भेजा है. जिसके साथ करन वाही ने ने एरिका फर्नांडिस को एक प्यार भरा नोट भी भेजा, जिसपर करन वाही ने बड़े प्यार से लिखा है , मैं आपका ब्यॉयप्रैंड बनना चाहता हूं लेकिन बन नहीं सकता. अब इस प्यार भरे नोट से एरिका फर्नांडिस को शॉक तो लगना ही था.

करन वाही के भेजे गिफ्ट हैंपर में एक टी-शर्ट भी है जिसे एरिका फर्नांडिस पहनकर उस पर लिखे शब्दों को सोशल मीडिया में फलांट कर रही हैं. टी-शर्ट पर लिखा है ब्यॉयफ्रैंडस् टी.साथ ही इस गिफ्ट हैंपर में और कई चीजें भी हैं.

आपको बता दें कि टेलिविजन में आने से पहले एरिका फर्नांडिस कन्नड, हिन्दी, तेलगू फिल्मों में भी काम कर अपनी पहचान बना चुकीं हैं. एरिका फर्नांडिस ने एक्टिंग की दुनिया में फिल्म ऐंथू ऐंथू ऐंथू  जो एक तेलूगू फिल्म है से कदम रखा था .पर एरिका फर्नांडिस कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के डॉ सोनाक्षी के दमदार रोल में छा गई और इस सीरियल से ही उन्हें एक अलग पहचान मिली.

Kasuti Zindagi Kay 2, 8 January 2019Full Episode Written Updates : प्रेरणा और अनुराग के बीच पनप रहा है प्यार 

Hina Khan Sexy Photo: हिना खान ने टीवी इंडस्ट्री में दस साल पूरे करने का इस तरह से मनाया जश्न

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App