Wednesday, August 17, 2022

करण कुंद्रा ने तेजस्वी संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- जल्दी होनी चाहिए

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

नई दिल्ली : टीवी एक्टर करण कुंद्रा और नागिन फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर आए दिन सवाल पूछा जाता है। इस बार करण ने शादी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया पूरा प्लान।

जल्द होनी चाहिए: करण कुंद्रा

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का प्यार शो बिग बॉस 15 में शुरू हुआ था और शो खत्म होने के बाद भी कपल साथ में है। दोनों जिस तरह से रिलेशनशिप को मेंटेन करते हैं,

उससे तो फैंस कपल की शादी की उम्मीद लगाए जा रहे हैं। बीच-बीच में दोनों की शादी की बातें होती भी रहती हैं। एक बार फिर से दोनों की शादी की बात सुर्ख़ियों में छा गई है।

अब की ये सवाल खुद दोनों के सबसे खास दोस्त शार्दुल पंडित ने पूछा था। दरअसल ओटीटी प्ले की रिपोर्ट में बताया गया कि जब शार्दुल ने करण से शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने (करण) ने कहा, ”जल्दी ही होनी चाहिए।” करण ने ये भी कहा, ”सब कुछ सही जा रहा है, सब कुछ बहुत वंडरफुल है।”

तेजस्वी का करियर रुक जाए

करण ने आगे बताया कि वो बस अभी ये चाहते हैं कि तेजस्वी का करियर अभी बहुत बढ़िया चल रहा है तो अभी उनको शाइन करने दो।

उनके (करण कुंद्रा) कहने का यह मतलब था कि वो नहीं चाहते हैं कि शादी की वजह से तेजस्वी का करियर रुक जाए। या तेजस्वी को कुछ भी अनकंफर्टेबल फील हो।

वैसे तो अभी सब ठीक है। उन्होंने आगे बताया, ”मियां भी राजी, बीवी भी राजी और काजी भी राजी।”कपल एक दूसरे के साथ अभी बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं।

हाल ही में दोनों का किस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। कपल को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है।

फैंस हुए एक्साइटेड

कपल के काम की बाते करें तो एक्टर करण कुंद्रा ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद म्यूजिक वीडियो में काम किया था। उसके बाद उन्हें कंगना रनौत के शो लॉक अप में जेलर की भूमिका में देखा गया था।

पिछली बार एक्टर रियलिटी डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर दिखाई दिए थे। वहीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में नजर आ रही हैं।

इसके अलावा भी एक्ट्रेस को कई इवेंट्स में देखा गया है। कपल के शादी की बात सुनकर जाहिर है फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड होंगे।

Vice President Result : धनखड़ से मिले प्रधानमंत्री मोदी, जीत के लिए बरसाए फूल

काशी में दिखा कांग्रेस जनों का आक्रोश, महंगाई-बेरोजगारी को लेकर दिया धरना

 

Latest news