Thursday, August 11, 2022

करण जौहर का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों के साथ नजर आए डायरेक्टर

मुंबई: करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। पहले तो करण जौहर ने शो को लेकर काफी सस्पेंस बनाए रखा और कहा कि वो इस बार कॉफी विद करण नहीं करेंगे । बाद में उन्होंने बताया कि वह शो तो करेंगे लेकिन टीवी पर नहीं। उसके बाद रविवार को उन्होंने एक टीजर रिलीज किया । इस वीडियो में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी नजर आए थे।

इनमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, सैफ अली खान, प्रियंका चोपड़ा सहित अन्य लोग शामिल थे। ये सभी सेलेब्स पहले के सीजन में आ चुके हैं। वहीं आज करण जोहर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में वो अपने बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। फैंस करण का ये वीडियो बेहद पसंद कर रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

फिल्ममेकर करण जौहर को हाल ही में बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। करण काफी कूल लग रहे थे । साथ ही वो पैपराजी के सभी सवालों के जवाब देते हुए नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं, जैसे ही करण पार्किंग एरिया में पहुंचते हैं, वैसे ही वो अपने बेटे यश और बेटी रूही से पैपराजी को नमस्ते करने के लिए कहते लगते हैं। इसके बाद दोनों हाथ जोड़ कर पैपराजी को नमस्ते बोलते हैं। वहीं फैंस इस वीडियो को देख करण के बच्चों के संस्कार की सरहाना कर रहे हैं। करण के बच्चों का ये अंदाज फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लोग इस वीडियो को देख करण के बच्चों को संस्कारी कह रहे हैं।

करण ने किया फैंस से वादा

करण जोहर फैंस से वादा किया था कि ये सीजन भी पहले से भी ज्यादा बड़ा और अच्छा होगा। वह कहते हैं, कॉफी विद करण सीजन 7 फिर से शुरू होने वाला हैं। इस बार यह और भी बड़ा, बेहतर और खूबसूरत होने वाला हैं। देखते रहिए, कॉफी विद करण सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर । टीजर रिलीज के साथ वो कैप्शन में लिखते हैं ‘अंदाजा लगाइए कौन वापस आ रहा है ? इस बार और ज्यादा हॉट चर्चाओं के साथ। हॉट स्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 केवल डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई से आपके साथ।’

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news