मुंबई. वैलेंटाइन डे मतलब प्यार का दिन यह दिन हर किसी के लिए बहुत खास माना जाता हैं चाहे वो सिंगल हो या फिर उसका कोई पार्टनर होता हो और ऐसा 14 फरवरी को देखने को भी मिला बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रिटी ने वैलेंटाइन डे के मौके को अपने पार्टनर के लिए स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी तो भला वहीं बॉलीवुड के सिंगल्स कैसे पीछे रह जाते वैसे तो वैलेंटाइन डे को आम से लेकर खास तक हर किसी ने अपने अपने अंदाज में मनाया. बता दें वैलेंटाइन डे के दिन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने भी एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था.

इस पार्टी की सबसे मजेदार बात यह थी कि करण जौहर ने ये पार्टी सिर्फ और सिर्फ सिंगल्स के लिए आयोजित की थी.आपको बता दें की करण जौहर ने पीछले साल भी 14 फरवरी को ऐसे ही पार्टी का आयोजन किया था. करण जौहर की इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी सिंगल मौजूद थे. पार्टी में अथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष मल्होत्रा और सुजैन खान समेत और कई बॉलीवुड सितारें पार्टी कि रौनक बढ़ाते नजर आए और सभी ने करण जौहर की पार्टी में जमकर मस्ती की .

बता दें बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस एकता कपूर ने भी करण जौहर की पार्टी में शिरकत की साथ ही इस पार्टी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की साथ ही तस्वीर शेयर करते हुए एकता ने करण जौहर के लिए एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा और सिर्फ एकता कपूर ने ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के और सितारों ने भी सोशल मीडिया पर पार्टी कि तस्वीर शेयर की हैं जिसे देखकर आपको भी अंदाजा हो जाएगा कि करण जौहर की इस पार्टी में सितारों ने कितना धमाल मचाया होगा.

A v good looking bunch …and me 😂❤️🙏🏼🤩

A post shared by Ek-thetestcasepromois❤️ (@ektaravikapoor) on

वैलेंटाइन डे के मौके पर करण जौहर देंगे ग्रैंड पार्टी जिसमें होगी सिर्फ singles की एंट्री

आगे बढ़ी बियॉन्ड द क्लाउड्स की रिलीज डेट, अब इस तारीख को डेब्यू करेंगे ईशान खट्टर