बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर ने कहा है कि अगर वह कुछ कुछ होता है का पार्ट 2 बनाएंगे तो वह फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जान्हवी कपूर को लुंगा. बतां दे कि कुछ कुछ होता है साल 1998 में करण जौहर द्वारा बनाई गई थी इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में थी.

बता दें कि रेडियो शो के दौरान एक श्रोता ने उनसे सवाल किया था कि अगल आप कुछ कुछ होता है का पार्ट 2 बनाएंगे तो फिल्म में किस स्टार को लेंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा कि अगर वह कुछ कुछ होता है कि पार्ट 2 बनाएंगे तो वह फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को मुख्य किरदार में लेंगे.

आलिया भट्ट को बॉलीवुड में लॉन्च करण जौहर ने ही किया था. वहीं जाह्नवी कपूर ने भी बॉलीवुड में डेब्यू करण जौहर के बैनर तले किया है. रणबीर कपूर का भले ही करण जौहर के हाथों लॉन्च नहीं हुए हैं लेकिन करण जौहर और रणबीर कपूर ने एक साथ फिल्म ये दिल है मुश्किल में काम किया है. वहीं जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

जवानी लेक उड़ जायी गाने में भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव और पटाखा काजल राघवानी का नजर आया जबरदस्त अंदाज

पति डेनियल की दोबारा दुल्हन बनीं सनी लियोनी, शादी से पहले हुई लिप लॉक किस

इश्कबाज फेम सुरभि चंदना का बर्थडे पर बिकिनी अवतार वायरल, सेक्सी अंदाज देख फैंस भी हैरान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App