बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी रिलीज हो चुका है. अक्षय कुमार की फिल्म केसरी 21 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है. इससे पहले केसरी का देशभक्ति और जोश से भरपूर तेरी मिट्टी सॉन्ग आउट किया गया है. तेरी मिट्टी सॉन्ग लॉन्च के दौरान करण जौहर ने फिल्म केसरी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने सॉन्ग लॉन्च के दौरान बताया कि अगर अक्षय कुमार फिल्म के लिए मना कर देते तो वो केसरी बनाते ही नहीं.

दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का आज नया गाना तेरी मिट्टी रिलीज किया गया है. केसरी का तेरी मिट्टी सॉन्ग अहमदाबाद में लॉन्च किया गया है. केसरी सॉन्ग लॉन्च इवेंट में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ करण जौहर और उनकी टीम भी अहमदाबाद पहुंची. सॉन्ग लॉन्च के दौरान करण जौहर ने फिल्म केसरी को लेकर कई बात बताई है. खबर यह भी है कि करण जौहर ने एक सवाल के जवाब में बड़ा खुलासा करते हुए यह भी बताया कि अगर अक्षय कुमार फिल्म केसरी के लिए हामी नहीं भरते तो फिर वो फिल्म केसरी बनाते ही नहीं.

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी सारागढ़ी की एतिहासिक लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार और उनके 20 सिख साथी 10,000 अफगानी सैनिकों को धूल चटाते हुए नजर आ रहे हैं.

PM Narendra Modi Film Release Date: लोकसभा चुनाव के बीच इस दिन रिलीज होगी विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक

Kesari Song Teri Mitti: अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का नया दमदार सॉन्ग तेरी मिट्टी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App