मुंबई. बॉलीवुड में चाहे किसी का बर्थडे हो या फिर किसी की शादी स्टार जमकर पार्टी करते है. बीती रात शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत में बेस्ट फ्रेंड काजल आनंद के जन्मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया. बता दें कि काजल शाहरूख खान और गौरी के काफी करीब है और वो आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. शाहरूख की इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. पार्टी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, ऋतिक रोशन एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ पार्टी में पहुंचे.

फरहान अख्तर और डीनो मोरिया भी एक ही कार से शाहरूख की पार्टी में शामिल हुए. पार्टी में कई सितारें शामिल हुए लेकिन सबकी निगाहें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर टिकी रही. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक ही कार में सवार होकर मैचिंग ड्रेस पहने पार्टी में पहुंचे. मलाइका अरोड़ा बहन अमृता अरोड़ा के साथ, डायरेक्टर और शाहरूख खान की अच्छी दोस्त फराह खान ने भी इस पार्टी में शिरकत की. ऐश्वर्या राय बच्चन भी शाहरूख की दोस्त की पार्टी में शामिल हुई.

रितेश देशमुख की वाइफ और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा भी इस पार्टी में शामिल हुई. बता दें, काजल आनंद बिरला लाइफस्टाइल की सीईओ हैं. उन्होंने अपना हाई फैशन बुटीक ‘रेवेरी’ को अवंती बिरला और मनीष मल्होत्रा के साथ शुरू किया था. वह शाहरुख खान, गौरी खान, करण जौहर जैसे कई सितारों की अच्छी दोस्त हैं. वह कुछ वक्त पहले काजल अलीबाग फार्महाउस में शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में भी नजर आईं थी. उन्हें कई बार बॉलीवुड पार्टीज में स्पॉट किया गया है.शाहरूख की पार्टी में मौजूद स्टार्स की सभी तस्वीरें.

(फोटो क्रेडिट्स- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इस अंदाज से किचन में पका रही हैं कुछ खास

Deepika Padukone- Ranveer Singh Photos: 20 खूबसूरत फोटो में देखिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रोमांटिक लव स्टोरी