मुंबई. करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए एक और एक्ट्रेस को आखिरकार चुन लिया गया है. 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में जहां आलिया भट्ट वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती दिखीं तो इस बार टाइगर श्रॉफ के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया रोमांस करती दिखाई देंगी. अनन्या पांडे के बारे में तो दर्शकों तो पता ही है लेकिन तारा सुतारिया के बारे में कम लोग ही जानते होंगे. हम बताते हैं कि आखिर ये तारा सुतारिया कौन है ? तारा सुतारिया एक्टर, सिंगर और डांसर हैं. तारें जमीन पर, गुजारिश और डेविड जैसी फिल्मों के लिए अपनी गा चुकी तारा सुतारिया क्लासिक बैले, मॉर्डन डांस और लेटिन अमेरिकन डांस में भी ट्रेनिंग ले चुकी है.

तारा का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और हॉट फोटो से सजा हुआ है. तारा डिज्नी चैनल के साथ बतौर वीजे भी काम कर चुकी है. उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल में उनकी तस्वीरों के अलावा रोहन मेहरा भी नजर आ रहे हैं. रोहन मेहरा प्रोड्यूसर विनोद मेहरा के बेटे हैं. रोहन सैफ अली खान, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह की फिल्म बाजार से बॉलीवुड में अपना फिल्मी करियर शुरु कर रहे हैं. इसके अलावा तारा कंपोजर-सिंगर अरमान मलिक की भी अच्छी दोस्त है. अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले तारा टीवी रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में दिखाई दी थीं. बेस्ट ऑफ़ लक निक्की, ओय जस्सी जस्सी और शेक इट अप जैसे टीवी शो में भी उन्होंने काम किया हैं. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ इस साल 23 नवंबर को रिलीज़ होगी. यहां देखे तारा सुतारिया की कुछ बेहतरीन तस्वीरें.

The product of a spontaneous shoot with the amazing @farrokhchothia #NoMakeUp

A post shared by TARA? (@tarasutaria__) on

More with the incredible @farrokhchothia

A post shared by TARA? (@tarasutaria__) on

?❤ #TooCheesy?

A post shared by TARA? (@tarasutaria__) on

Unplanned photo session with the neighbour 🙂 @rohanmehra #fav

A post shared by TARA? (@tarasutaria__) on

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ के नए पोस्टर में दिखा टाइगर श्रॉफ का बागी अवतार, इस तारीख को होगी रिलीज

टाइगर श्रॉफ के फैंस को अब रैंबो के लिए करना होगा लंबा इंतजार, अगले साल होगी रिलीज, ये रही वजह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App