नई दिल्ली. बॉलीवुड में फैशन के मामले में रणवीर सिंह सबसे आगे हैं, लेकिन अगर कोई उन्हें टक्कर देता है तो वह हैं डायरेक्टर करण जौहर। आप सभी ने देखा होगा कि दोनों सेलेब्स अपने अनोखे अंदाज से लोगों के होश उड़ा देने में कामयाब हो जाते हैं। ऐसे में इस बार करण जौहर का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अपने ओवरसाइज आउटफिट को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं करण का ये फैशन अलग है लेकिन उनकी दोस्त फराह खान के लिए ये आउटफिट फनी है।

फराह ने करण का वीडियो किया शेयर 

फराह ने करण का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करण अपने आउटफिट के बारे में जानकारी देते हैं। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह ने लिखा है- ‘इंतजार खत्म हुआ… @karanjohar पैराशूट पहनकर अपने ऑफिस पहुंचे.. जाह्नवी कपूर ने दी गेस्ट अपीयरेंस.’ आप सभी इस वीडियो में फराह के फनी कैप्शन को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें करण जौहर का फैशन सेंस भी समझ में नहीं आ रहा है।

फैशन डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया फराह के इस कैप्शन पर अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. आपको बता दें कि करण और फराह बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। वह शायद ही करण की टांग खींचने का कोई मौका छोड़ती होंगी। आपको बता दें कि दोनों 27 साल से एक दूसरे के फ्रेंड हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रॉकी और रानी की लव स्टोरी में करण जौहर और फराह खान सालों बाद साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करण कर रहे हैं और फराह इसे कोरियोग्राफ कर रही हैं।

Katrina wishes Salman Khan: सलमान के जन्मदिन पर कटरीना ने दिया ख़ास मैसेज, फैंस हुए खुश

Saregaama Surrenders on Madhuban me raadhika: मधुबन में राधिका नाचे पर म्यूज़िक कंपनी का सरेंडर, बदले जाएंगे गाने के बोल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर