बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म निर्माता करण जौहर के जुड़वा बच्चे यश और रुही अब डेढ साल के हो गए हैं. कुछ महीने पहले करण ने अपने जुड़वा बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. करण की अपने दोनों बच्चों के साथ काफी क्यूट बोंडिंग है. करण अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर यश रुही की फोटो, वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में यश रुही का अक क्यूट वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों बच्चे अपनी दादी हीरू जौहर से कहानी सुन रहे हैं. इस दौरान यश रुही काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं.

दादी हीरु के साथ यश रुही का स्टोरी टेलिंग सेशन बहुत क्यूट है. कहानी सुनने के दौरान यश रूही शरारत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि करण जौहर के दोनों बच्चों के नाम उनके माता पिता के नाम पर है यश करण जौहर के स्वर्गीय पिता के नाम रखा गया है जबकि रुही उनकी माता हीरु के नाम को पलटकर रखा गया है. यश रुही का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था.

गौरतलब है कि करण जौहर अक्सर अपने बच्चे की क्यूटनेस और शरारत को सोशल मीडिया के जरिए साझा करते रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले करण ने यश रूही की एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें लग रहा है यश रूही में चिल्लाने का कॉम्पीटिशन चल रहा हो, और दोनों में होड़ लग रही है कौन जीतेगा. इस कॉम्पीटिशन में दोनों में से भले ही कोई न जीता हो, लेकिन दोनों की क्यूटनेस को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था.

Screaming match!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जब करण जौहर के बच्चों से मिला सैफ अली खान का नटखट तैमूर, PHOTOS वायरल

करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के रिलेशनशिप की सामने आई हकीकत !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App