मुंबई. बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर करण जौहर बॉलीवुड के सिंगल सेलिब्रटी के लिए पार्टी ऑर्गनाइज करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर इस वैलेंटाइन डे ‘सिंगल सेलेब्स’ के लिए ग्रांड पार्टी का आयोजन करने वाले हैं. ऐसा पहली बार नहीं होगा जब करण इस तरह की पार्टी का आयोजन कर रहे हों. पिछले साल भी करण ने अपने घर 14 फरवरी को पार्टी रखी थी. जिसमें कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, सुशांत सिंह राजपूत, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और हर्षवर्धन राणे शामिल हुए थे.

बेशक कुछ लोग इस सिंगल पार्टी को हंसी ठिठोली समझे लेकिन ये सच है. पिछले साल भी करण ने ग्रांड पार्टी का आयोजन किया था. करण जौहर की वैलेंटाइन डे के मौके पर सिंगल पार्टी बी टाउन में काफी फेमस है. मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, इस साल भी करण जौहर की सिंगल पार्टी में कई बड़े स्टार्स आने वाले हैं. बता दें हाल में ही करण ने अपने ट्विंस बच्चों रूही और यश का पहला जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन पर करण ने अपने घर पार्टी रखी थी.

रूही और यश बॉलीवुड के फेमस किड्स में से हैं, जो आए दिन मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. करण के जुड़वा बच्चों की पहली बर्थडे पार्टी पर करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान, शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अब्राह्म के साथ पार्टी में शरीक हुए थे. इसके साथ ही करण जौहर की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस आलिया भट्ट, वरुण धवन, रानी मुखर्जी भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं.

वैलेंटाइन डे पर सलमान खान ने शेयर किया लवरात्रि का रोमांटिक पोस्टर, वरीना हुसैन के साथ डांडिया खेलते नजर आए आयुष शर्मा

बिग बॉस 11 विजेता शिल्पा शिंदे का क्या आपने देखा लेटेस्ट फोटोशूट, राजकुमारी बन ढा रही हैं कहर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App