Karan Johar Match Maker Of Parineeti 

नई दिल्ली, Karan Johar Match Maker Of Parineeti  बी टाउन में इन दिनों शादी का सीजन है. पिछले दिनों मोस्ट कंट्रोवर्सिअल शादी कटरीना-विक्की के बाद अब करण ने परिणीति चोपड़ा का भी मैच बताया है. तो क्या इस साल बॉलीवुड में होगी एक और शादी?

करण जौहर के चैट शो में ही कटरीना और विक्की चर्चों की शुरआत हुई थी. अब इसका क्या अंत रहा हम सभी जानते हैं. करण जोहर को बॉलीवुड का मत्च्माकेर भी कहा जाता है. उन्होंने खुद को कपल्स के लिए लकी बताया है. जब पिछले दिनों कलर्स टीवी के शो हुनरबाज़ पर परिणीति ने उन्हें अपना मैच बताने के लिए खा तो करण ने बड़े ही मज़ाकिया टोन में उन्हें भी बोल दिया की इस साल उनका भी मैच मिलेगा और उनकी भी शादी हो जाएगी.

करण के आशीर्वाद से होगी शादी

करण ने शो के बीच ही परिणीति को उनकी शादी होने का आशीर्वाद दे डाला आपको बता दे कि अभी भी परिणीति के दूल्हे की तलाश जारी है. जब करण ने खुद को कपल्स के लिये लकी बताया था तो एक्ट्रेस ने पूछ डाला कि अब तक उनके लिये कोई परफेक्ट मैच क्यों नही खोजा गया है. एक्ट्रेस के इस सवाल पर करण कहते हसीन, की तुम्हारा भी इस साल हो जाएगा, पक्का.

शो के कंटेस्टेन्ट के साथ मिलाई जोड़ी

परिणीति इस वाक्या के बाद खुद की जोड़ी शो पर मौजूद कंटेस्टेन्ट से मिलाने लगती है. शो में हर्ष लिम्बाचिया उन्हें एक चांस देने के लिए कहते है जिसपर करण कहते है कि ये तो कबसे इंतज़ार कर रही है, कनेक्शन बनाने का. पर इस पर अदाकारा साफ इंकार कर देती हैं.

परिणीति को क्यों बुलाया मिसेस रोशन

शो में होने वाली मस्ती के दौरान करण और शो के होस्ट मिलकर उन्हें मिसिज़ रोशन बनाने लगते है. एक कंटेस्टेन्ट अपना नाम राकेश रोशन बताते है जिसपर करण एक्ट्रेस को चिढ़ाने का मौका कैसे छोड़ते.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE