नई दिल्ली: अगर आप भी “कॉफी विद करन” के अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए बैड न्यूज़ है. जी हाँ, आपको बता दें कि शो का नया सीजन नहीं आने वाला है।

बॉलीवुड चिट-चैट और हल्की-फुल्की गपशप पसंद करने वालो के लिए यह शो हमेशा से पसंदीदा रहा है. कॉमेडी के तड़के और बॉलीवुड हस्तियों के साथ गहरी कॉमेडी वाला शो “कॉफी विद करन” दर्शकों के बीच काफी फेमस था। हालांकि, छह सीजन के बाद अब यह शो हमेशा के लिए ख़त्म हो गया है। बुधवार को, फिल्म डायरेक्टर और शो के होस्ट, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए सभी को इस बात की जानकारी दी है। करण जौहर ने बताया कि “कॉफी विद करन”अपने अगले सीजन यानी की सातवें सीजन के साथ वापसी नहीं करेगा।

करण जौहर ने किया शेयर

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “अपने 6 सीजन पूरे कर चुका “कॉफी विद करन” मेरी और आपकी लाइफ का एक हिस्सा रहा है। हमने इस शो के जरिए लोगों पर काफी इम्पैक्ट डाला है और पॉप कल्चर की हिस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। इसलिए, मैं बड़े दुःख के साथ यह बताना चाहता हूं कि “कॉफी विद करन” अब वापस नहीं आएगा।”

ट्रोलर्स के निशाने पर करण जौहर

करण जौहर की इस अनाउंसमेंट के बाद से ही हेटर्स व ट्रोलर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स इस पर रिएक्शन देते हुए मीम्स शेयर कर रहे हैं और मज़ाक उड़ा रहे है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर