Monday, December 5, 2022

कोर्ट पहुंची करण जौहर की ‘जुग-जुग जियो’, कहानी चुराने का आरोप

नई दिल्ली, करण जौहर की जग-जुग जियो तो एक संकट से निकल नहीं रही कि दूसरी मुसीबत उसे घेरती नज़र आ रही है. वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जुग जुग जियो पर एक बार फिर चोरी का आरोप लगा है. जहां इस बार कोई गाना नहीं बल्कि पूरी की पूरी कहानी चोरी करने का आरोप करण जौहर पर लगाया गया है. इस मामले में रांची सिविल कोर्ट में कॉपीराइट एक्ट के तहत दायर कमर्शियल सूट याचिका पर सुनवाई भी हुई.

करण जौहर पर फिर चोरी का इलज़ाम

एक बार फिर करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो खतरे में पड़ गई है. फिल्म के ऊपर से मुसीबतों का साया हटने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले इसके गाने नाच पंजाबन को लेकर पाकिस्तानी गायक ने चोरी का इलज़ाम लगाया था तो अब धर्मा प्रोडक्शंस और करण जौहर पर फिल्म की कहानी को कॉपी करने के आरोप पर घिर गए हैं. रांची के विशाल सिंह ने करण पर यह आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि फिल्म की कहानी को विशाल सिंह को बिना खबर किये ही इस्तेमाल किया जा रहा है. विशाल की मानें तो उन्होने करण को फिल्म की कहानी पहले भेजी थी जिसे चोरी कर अब उन्हें बताए बिना ही फिल्म बनाई जा रही है.

कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग

सुनवाई के दौरान कोर्ट ने के निर्देश पर इस फिल्म की स्क्रीनिंग पहले कोर्ट के समक्ष की जाएगी. सिनेमा घरों से पहले इसे 21 जून को कोर्ट में देखा जाएगा। सुनवाई के दौरान करण जौहर की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता चितरंजन सिन्हा ने यह पक्ष रखा. याचिकाकर्ता की ओर से पैरवी कर रहे अधिवक्ता की माने तो सुनवाई स्पेशल जज MC Jha की अदालत में हुई. जहां सुनवाई के दौरान जज ने कहा कि कहानी क्या है इसे देख कर ही अदालत किसी नतीजे पर पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news