बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: फिल्म निर्देशक करण जौहर फेमस डिजाइनर प्रबल गुरुंग को डेट कर रहे हैं. इस प्रकार की खबरें सोशल मीडिया पर सुनने को मिल रही हैं. दरअसल करण के बर्थडे पर प्रबल ने उनको बधाई देते हुए अपने प्यार का इजहार करते हुए लिखा कि जब प्यार किया तो डरना क्या. ये पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके बाद करण ने जवाब देते हुए कहा कि भाई अपने आप को संभालो. इसके बाद सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के लिए अलग-अलग तरह के कमेंट आ रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि उन्हें तो पहले ही पता था कि वह संमलैंगिक हैं. बता दें कि कहा जाता है कि करण जौहर गे हैं. और उनको लड़कियों के बजाय लड़कों मे खास रुचि रहती है हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि वह समलैंगिक हैं.

करण जौहर बॉलीवुड में कई फिल्मों का निर्देशन किया है. नए-नए एक्टर और एक्ट्रेस को भी वह बॉलीवुड में डेब्यू कराते रहते हैं. वरुण धवन, आलिया भट्ट, ईशान खट्टर जैस कई स्टार्स का बॉलीवुड में करण डेब्यू करा चुके हैं. इसके अलावा करण कई शो का भी होस्ट कर चुके हैं. टीवी शो करण विद कॉफी भी इनमें से एक है. इस शो में कई फिल्मी स्टार्स हिस्सा ले चुके हैं. हाल ही में करण ने फिल्म कलंक निर्देशन किया था. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित नजर आई थी.

View this post on Instagram

Pyaar Kiya To Darna Kya. Happy birthday KJo.

A post shared by Prabal Rana Gurung (@troublewithprabal) on

करण अपनी अगली फिल्म तख्त का डायरेक्शन करने जा रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर आपको देखने को मिलेंगे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना असर दिखा पाती है ये तो इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ही तय होगा. फिलहाल सभी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी कई फोटो शेयर करते हैं. उन्होंने दो बच्चों को भी गोद लिया हुआ है. उनका नाम यश और रुही है. इनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है.

Narendra Modi Oath Taking Ceremony: 5 जून से शुरू हो सकता है संसद का सत्र, 30 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी!

Mandana Karimi Sexy Photo: रेड बिकनी में मंदाना करीमी का दिखा हॉट अंदाज, सेक्सी फोटो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App