Thursday, October 6, 2022

करण जौहर के साथ इन सितारों का रहा है विवाद, प्रियंका और कार्तिक समेत..

नई दिल्ली, फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक करण जौहर अपने इस फिल्मी सफर में की विवादों से घिरे रहे. जहां यह विवाद कभी फिल्म से जुड़े रहे तो कभी फिल्मी सितारों से. आज हम आपको उन फिल्मी सितारों का नाम बताने जा रहे हैं जिनका बी टाउन के निर्देशक करण जौहर से विवाद में सामने आया है.

करीना कपूर

करण जौहर ने करीना कपूर उर्फ़ इंडस्ट्री की बेबो के साथ अपने विवाद को खुद जगजाहिर किया था. जहां उन्होंने बताया था कि पहले फिल्म कल हो न हो उन्हें ऑफर की गई थी. हालांकि उन्होंने फिल्म को करने के लिए शाहरुख़ के बराबर फीस की डिमांड की थी जिस वजह से उन्हें इस फिल्म में कास्ट नहीं किया गया और उनके और करण के बीच दरार भी आ गई.


काजोल

आप इस लिस्ट में अभिनेत्री काजोल का नाम सुनकर थोड़ा सा शॉक्ड हुए होंगे. क्योंकि करण और काजोल के बीच का यह रिश्ता पूरी इंडस्ट्री के बेहद ख़ास दोस्तों में गिना जाता है. जहां दोनों के बीच विवाद काजोल के पति अजय की फिल्म और करण जौहर की फिल्म के क्लैश से शुरू हुआ. बता दें, शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल एक साथ रिलीज़ हुई थी जिससे अजय की फिल्म के कलेक्शन पर बहुत प्रभाव भी पड़ा था.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका के करियर की शुरुआत में निर्देशक ने उनपर जमकर निशाना साधा था. इस बात का खुलासा दोनों ने एक बातचीत के दौरान भी किया है. जहां बाद में दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी हो गई थी.


कार्तिक आर्यन

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 के लिए ऑफर दिया था. जिसे लेकर फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली थी इससे पहले ही करण ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया था. जहां दोस्ताना 2 ठंडे बस्ते में जाती नज़र आई.


कंगना रनौत

करण और कंगना को इंडस्ट्री के टॉप दुश्मनों की लिस्ट में शामिल किया जाता है. जहां करण जौहर के शो कॉफ़ी विथ करण में कंगना के नेपोटिज़्म वाले बयान पर इंडस्ट्री में खूब बवाल भी हुआ था.

कुतुबमीनार विवाद: नहीं बदली जा सकती क़ुतुब मीनार की पहचान – कोर्ट में पुरातत्व विभाग ने दाखिल किया जवाब

Latest news