नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत अपनी आगामी परियोजना “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” की घोषणा की। यह फिल्म लंबे समय के बाद निर्देशक के रूप में करण जौहर की वापसी करेेंगे।

ट्विटर पर करण ने अपनी फिल्म की घोषणा की और लिखा, “करण (Karan Johar) ने एक टीज़र वीडियो के साथ फ़िल्म की मुख्य स्टार कास्ट और टाइटल का ऐलान किया और लिखा- ‘कैमरे के सामने अपने फेवरिट लोगों के साथ लेंस के पीछ जाने के लिए रोमांचित हूं. रॉकी और रानी की प्रम कहानी प्रस्तुत है, जिसकी लीड स्टार कास्ट में कोई और नहीं, बल्कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं, फ़िल्म इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमीत रॉय ने लिखी है’”। उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

सोमवार को, करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में, वह धर्मा ब्रांड के विस्तार पर काम कर रहे थे, हालांकि अब वह एक फिल्म के सेट पर वापस जाना चाहते हैं क्योंकि इससे उन्हें खुशी मिलती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘नए सफर की शुरुआत और (उनका) घर वापसी का रास्ता – सब एक साथ’।

करण की आखिरी निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी जिसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान थे। ऐ दिल है मुश्किल के बाद, करण ने दो अन्य लघु फिल्मों लस्ट स्टोरीज़ और घोस्ट स्टोरीज़ का निर्देशन किया जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुईं।

एचटी के हवाले से करण ने कहा, “मेरे लिए पिछले पांच साल धर्मा प्रोडक्शंस, धर्मैटिक एंटरटेनमेंट, धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (डीसीए), धर्मा 2.0 को विकसित करने और नए और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं के लेंस के माध्यम से सिनेमाई सीमाओं को आगे बढ़ाने के बारे में रहे हैं। लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मेरा प्राथमिक जुनून हमेशा कैमरे के पीछे रहता है। कहानियां सुनाना, रंगों, शाश्वत संगीत, भावनाओं से भरी दुनिया का निर्माण करना।”

उन्होंने आगे कहा, “और मुझे लगता है कि यह मेरी पसंदीदा जगह पर वापस जाने का समय है, सेट पर, और जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है – प्रेम कहानियां बनाने का। मैं कल अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं – एक प्रेम कहानी जो परिवार की जड़ों में गहराई से अंतर्निहित है। मैं इस यात्रा को शुरू करते हुए आपकी सभी इच्छाओं और आशीर्वादों को प्राप्त करने की आशा करता हूं।”

Rubina Dilaik Hot Bikini Picture : रुबीना दिलैक ने बिकिनी में हॅाट फोटो की शेयर, फैंस ने कहा- हॉटनेस ओवरलोडेड

Rahul Vaidya and Disha Parmar Wedding Date Confirm : राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर जल्द बजेगी शहनाई, दोनों ने किया शादी की तारीख का ऐलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर