July 21, 2024
  • होम
  • कभी इस स्टार किड को गोद में खिला चुके हैं Karan, आज तीन ऑफर ठुकराए

कभी इस स्टार किड को गोद में खिला चुके हैं Karan, आज तीन ऑफर ठुकराए

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 16, 2022, 7:13 pm IST

नई दिल्ली : करण जौहर हमेशा से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को सपोर्ट करते हैं. लेकिन अब खबर है कि जिस स्टार किड को अपनी फिल्म से लॉन्च करने का सपना करण सालों से देख रहे हैं उसी स्टार किड ने उन्हें ना कह दी है. इससे करण का दिल भी टूट गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये किड और कोई नही शाहरुख़ खान के बड़े शहजादे आर्यन खान हैं.

किसने तोड़ा करण का दिल?

करण जौहर काफी लंबे समय से आर्यन खान को अपनी प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस से लॉन्च करना चाह रहे थे. लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं कि आर्यन खान ने करण जौहर का उन्हें फिल्मों बतौर हीरो लॉन्च करने का ऑफर ठुकरा दिया है.

तीन बार किया मना

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिलहाल आर्यन का इरादा अभिनय करने का नहीं है. फिलहाल आर्यन खान पर्दे के पीछे रहकर ही सिनेमा में काम करना चाहते हैं. आर्यन खान फिल्मों में बतौर राइटर-डायरेक्टर काम करना चाहते हैं. आर्यन खान की सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता है. जहां लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. ऐसे में उनके फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. फिल्मों में फैंस उन्हें पिता शाहरुख़ खान की तरह ही एक्टिंग करते देखना चाहते हैं. लेकिन आर्यन खान की इच्छा तो कुछ और ही है.

छवि में नहीं आया सुधार

दरअसल रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि करण ने आर्यन खान को तीन बार फिल्मों में बतौर हीरो डेब्यू करने का ऑफर दिया था. लेकिन उन्होंने हर बार उन्हें जवाब में ना ही कहा. सालों पहले से ही करण जौहर अपने इंटरव्यू में इस बात का ज़िक्र करते आए हैं कि जब भी आर्यन खान फिल्मों में काम करेंगे तो वह उन्हें लॉन्च करेंगे. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि ‘वह मेरे बच्चे जैसा है.. मैंने तो उसे अपनी गोद में खिलाया है और आँखों के आगे ही बढ़ते देखा है.

जब भी वह बड़ा होकर काम करेगा तो मैं ही उसे लॉन्च करूंगा.’हालांकि इस खबर से सोशल मीडिया पर यूज़र्स को शांति मिली है. बता दें, साल 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर पर इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म फैलाने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद भी उनकी छवि नहीं सुधरी है जिसे वह कबूल भी करते हैं.

G-20 Summit: पीएम मोदी आज G-20 सम्मेलन में करेंगे शिरकत, दुनिया को दिखाएंगे भारत का विजन

Population: आज 8 अरब हो जाएगी दुनिया की आबादी, अब प्रजनन दर में आ रही है कमी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन