नई दिल्ली/ कॉमेडी किंग अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर नजर आए. कपिल व्हीलचेयर पर बैठे होने की तस्वीरें वायरल होने लगी. जैसे ही ये तस्वीरें कपिल के फैंस के सामने आई तो कपिल के फैंस परेशान हो गए कि आखिरकार ये क्या हो गया कि कपिल व्हीलचेयर पर बैठकर जा रहे है. हालांकि अभी तक वजह सामने नहीं आई है कि कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठकर क्यों जा रहे है. लेकिन इस दौरान अचानक ही कपिल शर्मा पैपराजी को देखकर बुरी तरह भड़क गए और उन्हें अपशब्द कहने लगे.

Bhojpuri Actress Monalisa Dance video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दीदार दे सोंग पर किया डांस, वीडियो वायरल

दरअसल कपिल का एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कपिल शर्मा को एक अटेंडेंट व्हीलचेयर पर एयरपोर्ट से बाहर लेकर जा रहा है  इस दौरान पैपराजी उनकी फोटोज लेने लगते हैं  तभी कपिल गुस्से में कहते हैं, ‘ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग. तुम लोग बदतमीजी करते हो. उल्लू के पट्ठे.’ कपिल कि ये बात सुनते ही फोटोग्राफर कहता है ‘रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर.’ इसके बाद कपिल की टीम से एक शख्स पैपराजी से वीडियो डिलीट करने के लिए बोलता है, जिस पर एक फोटोग्राफर कहता है, ‘उन्होंने हमें उल्लू के पट्ठे कहा है, हम वीडियो डिलीट नहीं करेंगे.’ व्हीलचेयर पर बैठे कपिल शर्मा को कैप्चर करने के लिए पैपराजी बहुत पास पहुंच गए जिसपर कपिल को गुस्सा आ गया और उन्होंने पैपराजी पर गुस्सा जाहिर किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Sunil Grover Pawri Ho Rahi hai Video: गुत्थी ने लिया सोशल मीडिया ट्रेंड में हिस्सा ‘पावरी हो रही है’, बनाया फनी वीडियो

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही कपिल बेटे के पिता बने है. कपिल ने ये गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी. कपिल और गिन्नी की इससे पहले एक बेटी अनायरा भी है. कपिल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारे नन्हें बेटे के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.’ कपिल के इस पोस्ट को भी फैन्स ने काफी पसंद किया जा रहा है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर