Wednesday, February 1, 2023
spot_img

काश उनसे आखिरी मुलाकात हो जाती… Raju Srivastav के निधन पर कपिल शर्मा की भावुक श्रद्धांजलि

नई दिल्ली : राजू श्रीवास्तव के निधन ने पूरे देश में शोक भर दिया है. बुधवार को राजू श्रीवास्तव ने दिल्ली के AIIMS अस्पताल में सुबह करीब 10 बजे अपनी आखिरी सांस ली. 10 अगस्त को उन्हें दिल्ली के एक होटल में कसरत करते समय कार्डियक अटैक आया था जिसके बाद वह AIIMS में करीब 40 दिनों तक जीवन और मौत की जंग लड़ते रहे. देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से लेकर महानायकों तक सभी ने राजू के नाम श्रद्धांजलि दी है. इसी बीच कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी राजू श्रीवास्तव के नाम अपना आखिरी संदेश लिखा है.

कॉमेडी किंग ने किया भावुक

राजू श्रीवास्तव के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए कपिल शर्मा लिखते हैं, “आज आपने पहली बार रुलाया है राजू भाई. काश आपसे हमारी एक और मुलाक़ात हो जाती. आपको ईश्वर अपने चरणों में स्थान दें. आप हमें बहुत याद आएंगे. अलविदा। ओम् शांति.” तस्वीर में राजू श्रीवास्तव हंसते -मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं. राजू की इस तस्वीर पर कपिल के इस संदेश ने कई लोगों को भावुक कर दिया है.

कल होगा अंतिम संस्कार

कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार 22 सितंबर की सुबह किया जाएगा. उनके परिवार के सभी सदस्य इस दौरान मौजूद रहेंगे. राजू के परिवार में उनकी पत्नी शिखा, बेटा आयुष्मान और बेटी अंतरा हैं जो इस समय दिल्ली के AIIMS अस्पताल में उपस्थित हैं. खबर है कि पहले राजू श्रीवास्तव को दिल्ली से मुंबई या फिर कानपुर ले जाकर अंतिम संस्कार करने के बारे में विचार किया जा रहा था हालांकि, उनके परिवार ने विचार-विमर्श करने के बाद तय किया है कि कॉमेडियन का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही किया जाएगा. राजू के बेटे आयुष्मान द्वारा उन्हें मुखाग्नि दी जाएगी.

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Latest news