मुंबई.  एंटरटेनमेंट की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा कई सालों से एंटरटेनमेंट की दुनिया का हिस्सा हैं. उन्होंने हिट और फ्लॉप का अपना दांव देखा है। अब 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का स्टैंडअप कॉमेडी शो आ रहा है. इसे ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल’ कहा जाता है। हाल ही में, कॉमेडियन अपने दोस्त और कॉमिक स्टैंड-अप अनुभव सिंह बस्सी के साथ जुड़ गए। इसके चलते दोनों ने स्टैंडअप एक्ट से और भी कई बातों पर चर्चा की।

इस दौरान कपिल शर्मा ने अपने वेट लॉस जर्नी के बारे में खुलकर बात की। इसी चर्चा के चलते अनुभव ने कपिल को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो तस्वीरें दिखाईं, जिनके पीछे एक कहानी है. उनमें से एक कपिल शर्मा की सुबह वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर थी, जिसे कॉमेडियन ने 19 दिसंबर, 2016 को साझा किया था।

उसी तस्वीर के बारे में बात करते हुए कपिल ने मजाक में कहा कि यह तस्वीर फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के समय की है। मैं उस समय अक्षय कुमार बन गया था। रोज सुबह 4:30 बजे उठना और खुले में वर्कआउट करना। वे बहुत भारी दिन थे। मैंने अपना पैसा खुद बनाया और फिरंगी फिल्म बनाई। मैंने इस फिल्म से कुछ नहीं कमाया। हां, लेकिन उसकी वजह से एक अच्छी बॉडी बनी होगी। सुबह साढ़े चार बजे उठें, वर्कआउट करें। एक्सरसाइज के बाद मैं नाश्ता करके सुबह 7 बजे सेट पर पहुंच जाता था। यह उस समय की तस्वीर है।

Deepika on Film : जब दीपिका ने शाहरुख खान से फिल्म के बारे में बात की तो उनके पति रणवीर सिंह ने किया ये काम

Janhvi Kapoor New Movie : नई फिल्म में क्रिकेटर बनती नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

Republic Day 2022 Celebs Wishes: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने तिरंगा स्टाइल में दाढ़ी बना फैंस को दीं गणतंत्र दिवस को विश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर