नई दिल्ली: कपिल शर्मा के शो में बुआ का किरदार निभाने वाली कॉमेडियन उपासना सिंह ने एक टैक्सी चालक पर छेड़छाड़ की कोशिश करने का आरोप लगाया है. चंडीगढ़ के करीब जीरकपुर पुलिस को दी गई शिकायत में उपासना सिंह ने बताया कि वह शूटिंग के सिलसिले में चंडीगढ़ आई थी वह शुक्रवार से चंडीगढ़ अंबाला रोड पर एक होटल में ठहरी थीं. रविवार को वह अन्य लोगों के साथ लांदरा नामक जगह पर गईं जहां से देर रात उनको चंडीगढ़ के करीब जीरकपुर लौटना था. 

उपासना सिंह के मुताबिक जब रात के अंधेरे में विवेक नाम का टैक्सी चालक जानबूझकर टैक्सी को सुनसान सड़क पर ले गया तो वह डर गई. उस वक्त रात के 10 बजे  थे. उन्होंने तुरंत पुलिस कन्ट्रोल रूम में फोन करके पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी  टैक्सी चालक को हिरासत में लिया और  उपासना सिंह को एक दूसरी गाड़ी में बिठा कर होटल पहुंचाया. सोमवार को टैक्सी चालक ने अपनी गलती कबूल करते हुए उपासना सिंह से लिखित माफी मांग ली. उसके बाद उपासना सिंह ने अपनी शिकायत वापस ले ली और मुंबई के लिए रवाना हो गईं. 

उपासना ने राजश्री प्रोडक्‍शन की साल 1986 की फिल्‍म ‘बाबुल’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इसके बाद साल 1988 में वे फिल्‍म ‘बाई चली सासरे’ नामक राजस्थानी फिल्‍म में नजर आई.  उपासना स्‍टार प्लस के सीरीयल ‘सोनपरी’ से विशेष पहचान मिली. इससे उनकी पहचान घर-घर में बढ़ गई.

रेड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने कास्टिंग काउच पर कहा- एक्ट्रेस इस पर कुछ कहेंगी तो खत्म हो जाएगा करियर

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शो में को-होस्‍ट बनेंगी टीवी की ये मशहूर अदाकारा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App