बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. कॉमेडी के बादशाह के नाम से जाने कपिल शर्मा अपने दमदार कॉमेडी से लगातार फैन्स के दिलों पर कब्जा करने में कामयाब रहते हैं. लेकिन इस बार कपिल शर्मा नवजोद सिंह सिद्धू को लेकर चर्चे में बने हुए हुए हैं. खबरों के मुताबिक कपिल चाहते हैं कि अर्चना पूरन सिंह की जगह फिर से नवजोद सिंह सिद्धू शो में वापस आ जाए. अक्सर शो में अर्चना का काफी मजाक उड़ाया जाता है.

हाल ही में जब रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह अपने मारज़ावन को प्रमोट करने के लिए मौजूद थे. तब कपिल ने अर्चना का मज़ाक उड़ाने का फिर कोई मौका नहीं छोड़ा. दोनों के इस तरीके के नोक झोक से ये साफ पता चलता है कि कपिल सिद्धू को काफी मिस कर रहे हैं. कपिल और उनकी टीम को सिद्धू की जगह लेने का मजाक बनाते अक्सर देखा जाता है.

कपिल ने यह भी कहा कि वह शो में सिद्धू की कंपनी को बहुत याद करते हैं और यह शो उनके बिना थोड़ा खाली लगता है. कपिल की ये बात सुनकर अर्चना काफी शौक हो गई. हालांकि इसके बाद उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. कपिल ने भी उनके आने का सकेंत दे दिया है. क्या वह अर्चना पूरन सिंह की कंपनी और शो में पसंद नहीं कर रहे हैं? और क्या यह अर्चना के लिए एक वेक-अप कॉल है? खैर, हम वास्तव में कपिल के दिमाग में क्या चल रहा था, यह नहीं जानते हैं.

Dostana 2 Shooting In Delhi Called Off: दिल्ली प्रदूषण की चपेट में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर की फिल्म दोस्ताना 2, खराब हवा और धुंध के चलते रुकी शूटिंग

Malaika Arora Hot Photo: मलाइका अरोड़ा के बोल्ड लुक ने उड़ाई फैंस की नींद, देखें हॉट फोटो

Akshara Singh Hot Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश, देखिए उनका हॉट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App