मुंबई. द कपिल शर्मा शो के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर राज करने के बाद, कॉमेडियन-अभिनेता कपिल नया शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है आई एम नॉट डन स्टिल, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। कपिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा कर इसकी जानकरी दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इंडस्ट्री में पिछले 25 से अधिक वर्षों से काम कर रहा हूं, और मैं अब टीवी पर 15 साल से काम कर रहा हूं। दरअसल, मैंने कॉमेडी को कभी भी गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि हम पंजाबी हर समय मजाक करते हैं। यह स्वाभाविक रूप से आता है। मुझे नहीं पता था कि यह कुछ ऐसा है जिसके लिए आपको भुगतान किया जा सकता है ।

28 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा

वीडियो के अंत तक, कपिल ने उल्लेख किया कि दर्शकों को स्टैंड-अप स्पेशल में बहुत सी नई चीजें देखने को मिलेंगी। उन्होंने कहा कि वह दर्शकों को शो दिखाने के लिए उत्साहित हैं, जो 28 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

बाद में, कपिल शर्मा ने अपने स्टैंड-अप की एक झलक साझा की जिसमें उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को अपने विवादित ट्वीट का जिक्र किया, जिसे उन्होंने नशे में धुत होकर ट्वीट किया था। कपिल ने कहा कि मैं तुरंत मालदीव के लिए रवाना हो गया, मैं वहां 8-9 दिनों तक रहा। जैसे ही मैं मालदीव पहुंचा, मैंने उनसे बिना इंटरनेट वाला कमरा मांगा। उन्होंने पूछा क्या तुम्हारी शादी हो गई है? मैंने जवाब दिया नहीं मैंने अभी ट्वीट किया है। मेरे रहने के लिए मुझे 9 लाख रुपये खर्च हुए, जो मैंने अपनी पढ़ाई पर भी खर्च नहीं की थी।

वह एक लाइन मुझे इतना महंगा पड़ा

वह एक लाइन मुझे इतना महंगा पड़ा। उन्होंने खुलासा किया मैं ट्विटर पर मुकदमा करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट को उनके फॉलोअर्स को चेतावनी देनी चाहिए थी कि यह एक नशे में ट्वीट है। उन्होंने यह उल्लेख करते हुए निष्कर्ष निकाला कि जहां कुछ ट्वीट उनकी जिम्मेदारी हैं, वहीं अन्य शराब ब्रांडों के परिणाम हैं।

बता दे पीएम को 2016 के ट्वीट में कपिल ने बीएमसी के बारे में शिकायत की थी। उनके ट्वीट में लिखा था, “मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ रुपये का टैक्स भर रहा हूं और फिर भी मुझे अपना ऑफिस @narendramodi बनाने के लिए बीएमसी कार्यालय को 5 लाख रिश्वत देनी है।

Fire in Delhi: चांदनी चौक के लाजपत राय मार्केट में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 12 गाड़ियां

Amit Shah on PM Security Breach: पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा चूक बिल्कुल स्वीकार नहीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर