Kapil Sharma-Krushna Abhishek 

नई दिल्ली, Kapil Sharma-Krushna Abhishek  कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ उनके साथी कॉमेडियन के विवाद नए नहीं है. पिछले दिनों इन विवादों में एक नाम कृष्णा अभिषेक का भी था. जिसपर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा ने खुलकर बात की है.

दोनों कॉमेडियन्स ने एक साथ लम्बे समय तक किया काम

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक को एक साथ कॉमेडी शो “कॉमेडी सर्कस” में एक साथ देखा गया था. इस दौरान दोनों के बीच दूरियों की खबर तेज़ होने लगी. ख़बरों की माने तो दोनों कलाकारों के बीच किसी चीज़ को लेकर बेहेस तेज़ हो गयी थी. जिसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए.

“कॉमेडी नाइट्स बचाओ” से भी नहीं आयी दूरिया

कपिल का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ को जब ऑफ एयर करना पड़ा था तो कई जगह ऐसी बातें सुनने को मिली की कलर्स टीवी ने अपनी टीआरपी को बचाने के लिए कृष्णा , भारती और कई कॉमेडियंस के साथ मिलकर,’कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ की शुरआत की थी. जिस बीच दोनों के बीच रंजिश और दूरियों की बातें उस दौरान काफी तेज़ होने लगी थी. हालाँकि दोनों कलाकारों ने इन् सभी बातों पर ध्यान नहीं दिया और केवल अपने काम पर फोकस किया.

पिता के निधन के बाद सबसे पहला फ़ोन कपिल का था- कृष्णा

कृष्णा के अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू की बात करें तो कॉमेडियन ने बताया की कपिल और उनके बीच आयी दूरियों के बारे में सभी अफवाहें झूठ थी. ऐसा बिलकुल नहीं था. बल्कि फिल्म फिरंगी की रिलीज़ के दौरान भी जब कृष्णा के पिता का देहांत हुआ तो कपिल पहले वो साक्ष थे जिन्होंने उन्हें फ़ोन किया था.
मीडिया में भले ही हमें एक दूसरे का राइवल बताया जाता रहा हो पर इससे हमारी निजी जीवन पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ा.

Ranji Trophy को लेकर बीसीसीआई में हड़कंप, दो चरणों में हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन

Delhi; दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, नीरज बवानिया गैंग का 50 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

Covid 19 States Update अकेले केरल में 51 और कर्नाटक में 38 हजार नए केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर