Kapil Sharma Biopic ‘Funkaar’

नई दिल्ली, Kapil Sharma Biopic ‘Funkaar’ भारत में अपनी कॉमेडी से लाखों लोगो का दिल जीतने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बायोपिक जल्द ही आने वाली है. बायोपिक की ऑफिशल अनाउंसमेंट हो चुकी है. जिसे ‘फुक्रे’ फिल्म के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित करेंगे.

गोल्डन स्क्रीन के कमियाबी नामों में शुमार है, ‘Kapil Sharma’

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का सभी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है. कप्पू के फैंस के लिए एक अच्छी खबर ये है की अब उनकी बायोपिक भी आने वाली है. इस बायोपिक में उनकी जर्नी को दिखाया जाएगा. बिना किसी गॉडफादर और सपोर्ट के बॉलीवुड या सिल्वर स्क्रीन पर नाम कमाने वाले कपिल शर्मा का सफर काफी रोचक है. अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान पाने वाले कॉमेडि किंग आज सिल्वर और गोल्डन स्क्रीन के कमियाबी नामों में शुमार है.

इस फिल्म का नाम ‘फनकार’ होगा. फिल्म की अनाउंसमेंट प्रोडूसर महावीर जैन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर की. फिल्म लइका प्रोडक्शन के अंदर बनने जा रही है. फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा करेंगे. आपको बता दें की लाम्बा पहले सुपर हिट फिल्म ‘फुक्रे’ में भी अपना निर्देशन दें चुके हैं.

कंट्रोवर्सियल रही है कपिल की लाइफ

कपिल शर्मा ने अपने करियर के उतार चढ़ाव तो देखें ही हैं साथ ही कॉमेडी किंग कॉन्ट्रोवर्सीज से भी नहीं बच पाए. अब चाहे वो डिप्रेशन हो या सुनील ग्रोवर के साथ हुई लड़ाई. उन्होंने कई ऐसी चीज़ों को लेकर सुर्खियां बटोरी जो उनको भीड़ से अलग बनाती है. कॉमेडी किंग की यही कहानी अब दर्शकों के सामने पेश होने जा रही है. पिछले दिनों कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो कपिल शर्माः आय एम नॉट डन येट’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था. कपिल के इस नेटफ्लिक्स शो की रिलीज़ 28 जनवरी को होगी.

 

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर