नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना पॉजिटव हो गई हैं। ये जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर दी। कोविड पॉज़िटिव होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारन्टीन कर लिया है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,”मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही थी। मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी और कल करवाया। आज इसका रिजल्ट आया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैंने खुद क्वारंटीन कर लिया है, मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है। अपने आप पर कोई शक्ति हावी होने ना दें। अगर आप डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। आइये इसे खत्म करते हैं। कोविड-19 कुछ नहीं, सिर्फ थोड़े समय का फ्लू है। जो कुछ लोगों पर मानसिक दबाव डाल रहा है। हर हर महादेव।”

हमें समस्या नहीं बनना चाहिए

कंगना ने हाल ही में कहा था कि कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से देश में ऑक्सीजन की मांग बढ़ रही है। ऑक्सीजन का उपयोग करने वालों को हवा को बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहिए। उन्हें पेड़ लगाना चाहिए। उन्होंने सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर हम समाधान नहीं कर सकते तो हमें समस्या भी नहीं बनना चाहिए।

अब कोरोना पॉजिटव होने के बाद सोशल मीडिया में उनका मज़ाक बन रहा है। लोग तरह-तरह के मीम शेयर कर रहे हैं।

बॉलीवुड पर भी कोरोना का साया

कंगना रनौत से पहले बॉलिवुड में अक्षय कुमार, आमिर खान, गोविंदा, भूमि पेडनेकर, अर्जुन रामपाल, मिलिंद सोमन, आशीष विद्यार्थी, सतीश कौशिक, आशुतोष राणा जैसे बहुत सारे कलाकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पिछले साल भी अमिताभ बच्चन और उनका परिवार, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे सिलेब्स कोरोना से संक्रमित हुए थे।

FIR Against Kangana Ranaut : कंगना की बढ़ी मुश्किलें, टीएमसी नेता ने कंगना के खिलाफ पुलिस में की FIR

Hemant Soren Attack PM Modi on Social Media : फोर पर अपने मन की बात सुना रहे हैं पीएम मोदी, हेमंत सोरेन के ट्वीट से मचा बवाल