बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर ऋतिक रोशन की सुपर 30 और कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका अगले साल 2019 में रिपब्लिक डे पर आमने सामने होगी. 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही सुपर 30 और मणिकर्णिका एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार है. इसके अलावा इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे भी बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. एक साथ रिलीज हो रही चार फिल्मों में की रिलीज डेट पहले ही अनाउंस की जा चुकी है और 25 जनवरी से 27 जनवरी तक पड़ रहे लंबे वीकेंड की वजह से कोई भी मेकर्स अब अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए तैयार नहीं है.

सभी अपनी फिल्मों को 26 जनवरी के मौके पर ही रिलीज करना चाहते है. हालांकि, एक साथ रिलीज हो रही चार फिल्में में दर्शकों को सबसे ज्यादा कंगना रनौत की मणिकर्णिका और ऋतिक रोशन की सुपर 30 का बेसब्री से इंतजार है. दोनों का अफेयर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला था हालांकि बाद में इनके बीच हुए विवाद ने फैंस को नई गॉसिप भी दी.

23 जनवरी, 2019 को रिलीज हो रही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे बालासाहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित हैं जिससे फिल्म को कमाई में ज्यादा फायदा मिलेगा. वहीं लंबे समय बाद इमरान हाशमी भी फिल्म चीट इंडिया के जरिए वापसी करेंगे जो देश में शिक्षा प्रणाली में हो रहे भ्रष्टाचार के बारें में बताएगी. साल 2018 को खत्म होने में अभी 4 महीने बाकी है इससे पहले फैंस को शाहरुख खान की जीरो, रणवीर सिंह की सिंबा, सलमान खान के होम प्रोडक्शन फिल्म लवरात्रि और आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी मेकर्स दर्शकों को बड़ा सरप्राइज देने वाले है.

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के सेट पर एक्शन सीन के दौरान खून में लथपथ नजर आईं कंगना रनौत, टीजर की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर महाभिड़ंत, ऋतिक रोशन की सुपर 30 को टक्कर देगी कंगना रनौत की मणिकर्णिका