बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, जो अपने अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं, ‘द अवतार-सीता’ में मुख्य भूमिका निभाएंगी। महाकाव्य अवधि नाटक, जो अलोकिक देसाई द्वारा निर्देशित किया जाएगा, देवी सीता के जीवन पर केंद्रित होगा। निर्माताओं ने इस बात की पुष्टि करने के लिए एक बयान जारी किया कि ‘पंगा’ की अभिनेत्री आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

“एक महिला के रूप में, मैं सुश्री कंगना रनौत का हमारे वीएफएक्स मैग्नम ओपस, ‘द अवतार सीता’ में स्वागत करने में अधिक खुश नहीं हो सकती। कंगना भारतीय महिला की भावना और सार का प्रतीक है – निडर, चुनौतीपूर्ण और साहसी। यह समय है कि हम कदम रखें। हर तरह से समानता का जश्न मनाने के लिए,” एसएस स्टूडियो की सलोनी शर्मा ने एक बयान में कहा।

‘अवतार-सीता’ का हिस्सा बनकर खुश हैं कंगना

‘क्वीन’ स्टार ने फिल्म में मुख्य भूमिका मिलने पर अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। “अवतार- सीता- कलाकारों की इस बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ शीर्षक भूमिका के लिए बोर्ड में शामिल होने पर खुशी हुई। सीता राम के आशीर्वाद के साथ … जय सियाराम।” उसकी पोस्ट पढ़ी।

आगामी फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

 निर्माता करीना कपूर खान को कास्ट करना चाहते थे, फिल्म के लेखक के विजयेंद्र प्रसाद ने स्पॉटबॉय को बताया कि उन्हें इस परियोजना के लिए कभी भी संपर्क नहीं किया गया था। कयास लगाए जा रहे थे कि बेबो ने फिल्म में भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की थी। इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह अफवाह फैलने के बाद नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी हालिया फिल्म ‘थलाइवी’ ने 10 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा दी। जीवनी नाटक, जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है, को आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिली है। आलोचकों की प्रशंसा के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लहर नहीं बना पाई है।

कंगना की फिल्मों में कई रोमांचक फिल्में हैं जिनमें ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ शामिल हैं। वह ‘धाकड़’ में एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी, जिसमें अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं। ‘धाकड़’ के निर्माताओं ने पहले घोषणा की थी कि यह फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म में देरी होने की उम्मीद है।

Salman Khan’s Tiger 3 : टाइगर 3 के सेट से सलमान का डांस हुआ वायरल, ‘जीने के है चार दिन’ गाने पर किया डांस

Bigg Boss OTT : करण जोहर के सामने इमोशनल हुई शमिता, कहा- ऐसा लग रहा है जैसे मैं राकेश के पीछे पड़ी हूँ