मुंबई. कंगना रनौत और वरुण गांधी के बीच का विवाद ( Kangana Ranaut vs Varun Gandhi ) बढ़ते ही जा रहा है, इनके बीच का वार-पलटवार का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. कंगना रनौत का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक इंटरव्यू के दौरान वो कहती हैं कि भारत को असली आज़ादी 2014 मिली है. इसपर, वरुण गांधी ने पलटवार करते हुए कहा था कि इसे पागलपन कहें या देशद्रोही.

गांधी जी के भीख मांगने पर मिली आज़ादी – कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत और विवादों का गहरा नाता है, अभिनेत्री आए दिन किसी न किसी विवाद में घिरी नज़र आती हैं. इन दिनों कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री कह रही हैं कि देश को असल आज़ादी तो 2014 में मिली है. इसपर भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कंगना पर निशाना साधा है.

उन्होंने कंगना की वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा है, कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूँ या फिर देशद्रोह?”

अब कंगना ने वरुण गाँधी के ट्वीट का जवाब देते हुए पलटवार किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वरुण गांधी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “मैंने 1857 के देश के पहले स्वतंत्रता संग्राम का भी जिक्र किया था, जो नाकामयाब रहा था. जिसके कारण ब्रिटिश का अत्याचार और क्रूरता और बढ़ गई थी. हालांकि लगभग 100 साल बाद हमें गांधी जी के भीख मांगने पर आजादी मिली. जा और रो अब”

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही कंगना

इस मामले में सोशल मीडिया पर लोग कंगना पर भड़के हुए हैं. वो कंगना को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कंगना ने स्वतंत्र सेनानियों का अपमान किया है.

यह भी पढ़ें :

Chennai Rains: चेन्नई में मानवता की मिसाल बनी लेडी इंस्पेक्टर राजेश्वरी, बेहोश व्यक्ति को कंधे पर उठा लाईं

NZ Vs ENG सेमीफाइनल में जीत के बाद खुशी मनाते नजर नहीं आए नीशम, बोले काम अभी खत्म नहीं हुआ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर