मुंबई. कंगना रनौत इन दिनों मुश्किलों में घिरी हुई है, चाहे बात अभिनेत्री की फिल्म की हो या फिर जावेद अख्तर के साथ उनके मानहानि केस की, अभिनेत्री इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हई है. आज इस मामले में ( कंगना रनौत-जावेद अख्तर मानहानि केस ) कंगना रनौत और जावेद अख्तर ( Kangana Ranaut Vs Javed Akhtar ) की कोर्ट में पेशी हुई, जिसमें अभिनेत्री ने लेखक पर कई आरोप लगाते हुए काउंटर केस किया है. अब इस मामले की सुनवाई अक्टूबर में होनी है.

कंगना ने किया काउंटर केस

कंगना रनौत – जावेद अख्तर मानहानि केस शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है. रोज़ इस केस में नए- नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आज इस मामले में कंगना रनौत और जावेद अख्तर की कोर्ट में पेशी हुई, अभिनेत्री भारी-भरकम सुरक्षा के साथ कोर्ट में पहुंची. कंगना रनौत ने इस दौरान एक और याचिका दायर की है, जिसमें जावेद अख्तर पर जबरन वसूली, निजता का हनन समेत कई आरोप लगाए गए हैं. कंगना की इस याचिका की सुनवाई एक अक्टूबर को होनी है.

इससे पहले कंगना कोर्ट में पेश हुई थी, जिस वजह से मजिस्ट्रेट ने कंगना को अल्टीमेटम दिया था कि अगर वो इस बार कोर्ट में पेश नहीं होती तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाएगा. बता दें कि बीते साल 2020 में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में विवादित बयान दिया था, जिसमे उन्होंने जावेद अख्तर का भी नाम लिया था, जिसके बाद जावेद अख्तर ने उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि केस दर्ज किया था.

 

यह भी पढ़ें :

Urfi Javed’s new bold look : उर्फी का नया लुक हुआ वायरल, ट्रोलर्स बोले – “पब्लिसिटी के लिए कुछ भी”

RRC Recruitment 2021: उत्तर रेलवे में निकलीं 10वीं पास के लिए 3000 से ज्यादा नौकरियां, आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर