मुबंई. कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने नए साल की शुरुआत राहु-केतु मंदिर में दर्शन के साथ की है. जैसा कि सभी जानते हैं कि पिछला साल कंगना के लिए कुछ खास नहीं रहा, हर दिन कंगना अपने बेबाक अंदाज की वजह से किसी न किसी विवाद का शिकार भी होती रहती हैं. उसके खिलाफ कई एफआईआर भी दर्ज की गई हैं। कंगना अब इन सभी ताकतों से छुटकारा पाने के लिए राहु केतु मंदिर के दर्शन करने तिरुपति बालाजी पहुंची। जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज भी शेयर की हैं।

कंगना तिरुपति बालाजी के पास राहु-केतु मंदिर में पूजा करती भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में कंगना जमीन पर आंखें बंद करके पूजा करती नजर आ रही हैं और भगवान की भक्ति में लीन होकर अपने लिए प्रार्थना भी करती नजर आ रही हैं। खबरों की माने तो कंगना ने ऊपर से जो दुआ मांगी है उसे उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर भी किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- ‘दुनिया में एक ही राहु-केतु मंदिर है। यह तिरुपति बालाजी के बहुत पास है। वहां मैंने पूजा की। पांच लिंगों में से वायु लिंडा भी यहां स्थापित है। बहुत आकर्षक जगह। मैं अपने प्रिय शत्रुओं की सुरक्षा के लिए यहां गया हूं। इस साल मुझे कम पुलिस शिकायतें, कम एफआईआर और ज्यादा प्रेम पत्र चाहिए। जय राहु केतु जी।

कंगना गाय को खाना खिलाती भी नजर आई

इन फोटोज में कंगना गाय को खाना खिलाती भी नजर आ रही हैं. वहीं अगर कंगना रनौत के लुक की बात करें तो रनौत ने इस दौरान पिंक ब्लश कलर की साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ ही माथे पर बिंदी भी दिखाई दे रही है। पिछले पूरे एक साल से कंगना किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। कभी उनका ट्विटर अकाउंट बैन होने की वजह से तो कभी हॉलीवुड की पॉप सिंगर रिहाना पर तंज कसने की वजह से।

RRR Postpone: पोस्टपोन हुई साल की सबसे बड़ी फिल्म RRR, मेकर्स ने कहा- “हालात ही इतने बुरे..”

Urfi Javed new year wish: नए साल के पहले ही दिन उर्फी के इस अंदाज़ ने घेरा अटेंशन, फैंस बोले- “अरे ये कैसे”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर