नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल मंगलवार को ट्विटर नियमों का उल्लंघन करने परमानेंट स्सपेंड कर दिया गया है. कंगना ने बंगाल विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद कई विवादित ट्वीट किया था. जिसके बाद ट्विटर ने उनका अंकाउट स्सपेंड कर दिया. साथ ही विवादित ट्वीट के बाद कंगना के ऊपर केस भी दर्ज हुआ है.

कोलकाता पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज की है. एडवोकेट सुमीत चौधरी ने ईमेल के जरिए कोलकाता पुलिस कमिश्नर सौमेन मित्रा को शिकायत भेजी थी. अपने मेल में उन्होंने कंगना रनौत के ट्वीट के तीन लिंक्स भी भेजे हैं. इसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बंगाल के लोगों की भावनाओं को आहत और उन्हें अपमानित भी किया है.

Kangana Ranaut Twitter Account Suspended

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था

पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, ‘पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं. इससे साफ नजर आता है कि हिंदू वहीं बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार, बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं. अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है.’ चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने राज्य में हाल ही में चुनाव जीतने के बाद पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की. अभिनेत्री ने खुद का एक वीडियो भी जारी किया, जहां वह भावुक दिख रही हैं और बंगाल में राष्ट्रपति शासन की आवश्यकता के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

Priyanka Chopra on Covid Situation: कोविड संकट पर प्रियंका चोपड़ा ने मांगी मदद, कहा- मेरा घर भारत इस समय घायल है, प्लीज मदद कीजिए

Radhe Seeti Maar Song Release : सलमान खान और दिशा पटानी का गाना सिटी मार रिलीज, दोनों की दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री