बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जल्द ही दिवगंत अभिनेत्री और मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आएगी. हाल ही में फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया था, जिसमें वह जयललिता के रूप में नजर आ रही थी. उस वक्त भी इसके फर्स्ट लुक को लेकर जहां कुछ लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला वहीं लोगों ने सोशल मीडिया पर कई मीम बनाकर सोशल मीडिया पर कंगना का मजाक उड़ाया.

लेकिन अब फिल्म को सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि कानूनी दाव पेंच से भी गुजरना पड़ सकता है. क्योंकि जयललिता की भतीजी जे. दीपा ने फिल्म निर्माता के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में मुकदमा दायर की है. वहीं कोर्ट ने भी उन्हें इस मामले में उन्हें कानूनी मुकदमा चलाने की अनुमति दे दी है.

फिल्मफेयर के अनुसार- दीपा ने नवंबर में मद्रास कोर्ट की तरफ रुख किया. उनका कहना है कि वह जयललिता की कानूनी उत्तराधिकारी है. इसलिए फिल्म मेकर्स को उनके जीवन पर फिल्म या वेब सीरीज बनाने से पहले उनसे संपर्क करना चाहिए था. इसके साथ ही दीपा का कहना है कि जयललिता के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए मेकर्स के पास इसका कोई कानूनी अधिकार भी नहीं है. इसलिए यह दिवंगत जयललिता और साथ ही उनके परिवार की निजता को प्रभावित करता है.अब इसे लेकर दीपा की मांग है कि फिल्म रिलीज होने से पहले उन्हें इसकी पूरी स्क्रिप्ट सौंपी जाए.

इस नई रिपोर्ट के अनुसार कहा जा सकता है कंगना रनौत की फिल्म रिलीज से पहले एक बार फिर से मुसीबत में पड़ गई है. आज मद्रास हाई कोर्ट ने भी जयललिता की भतीजी दीपा को थलाइवी फिल्म के निर्देशक और निर्माता के खिलाफ कानूनी कारवाई करने की अनुमति दे दी है. इसके साथ ही गौतम मै मेनन को भी नोटिस भेजा जाएगा. बता दें कि गौतम भी जयललिता के जीवन पर एक वेब सीरीज बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

बात करें थलाइवी की तो,यह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है. फिल्म में कंगना रनौत जयललिता की भूमिका में नजर आएगी. इसका निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं. वहीं इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं विष्णु इंदुरी और शैलेश आर सिंह. फिल्म अगले साल 26 जून 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

Also Read:

Kangana Ranaut Thalaivi First Look and Movie Release Date: जयललिता की जिंदगी पर बन रही थलाइवी से कंगना रनौत का सामने आया फर्स्ट लुक, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

Film Panga Clash With Street Dancer 3D: स्ट्रीट डांसर 3 डी के साथ वरुण धवन – श्रद्धा कपूर बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत से 24 जनवरी को लेंगे पंगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर