मुंबई. शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में आर्यन के सपोर्ट में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री आ गई है. हाल ही में, आर्यन के सपोर्ट में मशहूर अभिनेता शाहरुख़ के घर मन्नत पहुंचे थे. इसी क्रम में ऋतिक रोशन ने आर्यन को सपोर्ट ( Hritik Roshan supports Aryan Khan ) करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक ओपन लेटर शेयर किया था, जिसपर अब अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut targets Hritik Roshan ) ने उन्हें टारगेट किया है.

अब सभी माफिया पप्पू आर्यन के सपोर्ट में आ रहे हैं – कंगना रनौत

आर्यन खान बीते 4-5 दिनों से NCB की कस्टडी में हैं, ऐसे में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री आर्यन के सपोर्ट में खड़ी हो गई है. इसी कड़ी में अभिनेता ऋतिक रोशन भी आगे आए और उन्होंने आर्यन को स्पोर्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. ऋतिक के पोस्ट शेयर करते ही अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनकी चुटकी ली. अभिनेत्री ने ऋतिक को टारगेट करते हुए पोस्ट शेयर कर लिखा, “अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के सपोर्ट में उतर रहे हैं. हम गलतियां करते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि हम उसे शान से बताएं. मुझे उम्मीद है कि इस वाक्य से आर्यन को एक दिशा मिलेगी. साथ ही उन्हें अपनी करनी का भी अहसास होगा.”

अभिनेत्री ने आगे लिखा, “जो एक्शन्स उनके खिलाफ लिए जाएंगे, उनसे वह कुछ सीखेंगे. उम्मीद करती हूं कि वह इससे जब भी बाहर निकलें तो एक बेहतर इंसान बनकर निकलें. अच्छी बात तब होती है, जब आप उस व्यक्ति के बारे में कोई गॉसिप नहीं करते हैं , क्योंकि वह पहले से ही खराब महसूस कर रहे होते हैं. इससे भी बुरी स्थिति तब पैदा होती है, जब आप किसी को गुनहगार बताते हैं, बावजूद इसके की उनका गुनहगार बताते हैं, बावजूद इसके की उनका गुनाह अभी साबित नहीं हुआ है.”

 

यह भी पढ़ें :

Hritik Roshan supports Aryan Khan : ऋतिक रोशन ने किया आर्यन खान को सपोर्ट, लिखा ओपन लेटर

What not to eat with Milk दूध के साथ कुछ गलत चीजों का इस्तेमाल सेहत को पहुंचा सकता है नुकसान