बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  आज सीजेआई रंजन गोगोई की अगुवाई में संविधान पीठ ने अयोध्या राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद केस पर फैसला सुना दिया है. पूरा देश उनके फैसले की सराहना कर रहा है. लेकिन सांड की आंख एक्ट्रेस तापसी पन्नु और जजमेंटल है की एक्ट्रेस कंगना रनौत इस जजमेंट पर अलग-अलग रिएक्शन के साथ नजर आईं.

एक तरफ कंगना ने जहां इस फैसले का समर्थन किया है तो दूसरी तरफ तापसी की राय कुछ अलग ही दिखी. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों एक्ट्रेस की राय अलग-अलग देखने को मिली हो. आइये आपको बताते हैं कि तापसी और कंगना ने ट्विटर पर अयोध्या विवाद को लेकर क्या प्रतिक्रिया दी.  

तापसी पन्नु

एक्ट्रेस तापसी पन्नु ने अयोध्या विवाद पर कोर्ट का फैसला आने के बाद ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- हो गया, बस अब ?  इसके साथ ही तापसी ने एक और ट्वीट पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा- hail Supreme Court! अब उन मुद्दों पर काम करने की जरूरत है जिससे देश को और बेहतर बनाने में मदद मिल सके.

कंगना रनौत

तापसी के बाद कंगना रनौत ने कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा- अयोध्या मामले पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से पता चलता है कि हम कैसे शांतिपूर्ण साथ में रह सकते हैं. यह हमारे देश की सुंदरता है. लोग कंगना के इस पोस्ट की काफी सराहना कर रहे हैं.

बात करें तापसी पन्नु और कंगना रनौत के काम की तो, तापसी आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म सांड की आंख में नजर आई थी. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. वहीं दूसरी ओर कंगना आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म जजमेंटल है क्या में नजर आई थी. इन दिनों वह तमिलनाडु की पूर्व सीएम और अभिनेत्री रह चुकीं जयललिता की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद वह अगले साल पंगा में नजर आएंगी. यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.

कंगना और तापसी के साथ ही फरहा खान, अनुपम खेर, हुमा कुरैसी कुणाल कपूर, विवेक ओबरॉय जैसे बॉलीवुड सेलेबस ने भी कोर्ट के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Also Read:

Ayodhya Ram Mandir Verdict Bollywood Celebrities Reactions LIVE Updates: सुप्रीम कोर्ट का फैसला- अयोध्या में बनेगा राम मंदिर, चेतन भगत, मधुर भंडारकर, कोइना मित्रा समेत इन बॉलीवुड स्टार्स की सामने आई प्रतिक्रिया

Prabhas Pooja Hegde Movie Jaan: प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक ड्रामा फिल्म जान की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App