बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पिछले हफ्ते ट्वीट्स के एक नए दौर में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भट्ट परिवार पर जोरदार हमला किया था, जिसमें आलिया भट्ट उनकी मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट शामिल थे. वहीं ट्वीट्स की एक ओर श्रृंखला में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने यहां तक आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने फिल्म वोह लम्हे के प्रीमियर के दौरान कंगना रनौत पर चप्पल फेंकी थी. वहीं एक बार फिर अब रंगोली चंदेल ने अपने हालिया ट्वीट में आलिया भट्ट को प्रतिगामी कहने के लिए निकल पड़ी हैं. 

इससे पहले आलिया भट्ट ने रंगोली चंदेल के ट्वीट्स पर आपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि लोग क्या कहे, लोग क्या ना करें, मुझे इस पर ध्यान नहीं देना चाहिए. हर किसी को ये अधिकार है कि वे जो कुछ भी कहना चाहते हैं रह सकते हैं..मैं बस चुप रहुंगी. वहीं अब हाल ही में गली बॉय एक्ट्रेस आलिया भट्ट के इस जवाब पर रंगोली चंदेल ने भी कटाक्ष किया है.

रंगोली ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि लोग बेवकूफ हैं, वे देखते हैं कि कौन अकेला खड़ा है और फिल्म माफिया का गिरोह कहां है, इस समय और उम्र में ईमानदारी और पारदर्शिता को सबसे ज्यादा महत्व दिया जाता है, इसलिए अपने मध्ययुगीन युग मेन चुप रहूंगी की कहानी को अपने तक रखें, कोई ज़रूरत नहीं है इसे हर रोज वायरल करने की. रंगोली आगे लिखकर आलिया पर निशाना साधती हैं कि कैसे उन्होंने फिल्म निर्माताओं से उन्हें फिल्म में लेने के लिए भीख मांगी. 

रंगोली ने आगे लिखा कि दूसरों के काम और अवसरों को छीनना, भीख मांगना और निर्माताओं को खुद को कास्ट करने के लिए कहना, गेम खेलना और बैक हैंड पीआर करने वाली फिल्मों को हथियाने के लिए कनेक्शन का उपयोग करना और फिल्म के सेट पर एक भेड़ की तरह व्यवहार करना, जैसे कि लोग बेवकूफ हैं इस माध्यम से न देखें. आखिर में रंगोली चंदेल ने एक ही ट्वीट में करण जौहर को आलिया को प्रतिगामी कहा और जमकर लताड़ा. 

उन्होंने आखिर में लिखा कि जब पूरी दुनिया ये कह रही है कि हम बोलेंगे और ऐसे में आलिया जी कहती हैं कि मैं चुप रहूँगी और जुल्म सहूँगी. ये कितना प्रतिगामी लग रहा है. बता दें कि इससे पहले कंगना ने गली बॉय स्टारर आलिया भट्ट के अभिनय की आलोचना करते हुए उन्हें औसत दर्जे का लेबल दिया था और उसे करण जौहर की कठपुतली भी कहा था.

View this post on Instagram

#AliaBhatt on #KanganaRanaut

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

साथ ही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोनी राजदान और महेश भट्ट को जमकर लताड़ा और कहा कि उन्होंने कंगना के साथ सही बर्ताव नहीं किया जब उन्होंने पहली बार बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया.

Ranveer Singh 83 Movie: कपिल देव के रोल के लिए रणवीर सिंह नहीं रणदीप हुड्डा थे फिल्म 83 के लिए मेकर्स की पहली पसंद

Sunny Deol BJP Gurdaspur: बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद सनी देओल बोले- मैं चाहता हूं नरेंद्र मोदी 5 साल तक और प्रधानमंत्री के पद पर रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App