बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड की तेज तर्रार और धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर ना सिर्फ कंगना के विवादित पोस्ट बल्कि उनकी हॉटनेस भी खूब सुर्खियों में रहती है. कंगना रनौत खूबसूरत तो है ही लेकिन फिल्मों में अपने बोल्ड रोमांटिक सीन से लेकर इंटरनेट पर सेक्सी वीडियो के जरिए वह सबकी पहली पसंद भी है. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर कंगना के हॉटनेस का जलवा खूब चलता है. इंटरनेट पर उनकी सेक्सी फोटो वीडियो हमेशा ही वायरल होती रहती है.

बॉलीवुड के गलियारे से लेकर सोशल मीडिया पर कंगना के खूबसूरती और हॉटनेस के जलवे का जिक्र होता रहता है. फिलहाल कंगना अपने लेटेस्ट सेक्सी लुक को लेकर एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है. दरअसल इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत की एक तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. इसमें कंगना जबरदस्त हॉट लग रही है. उनके इस लुक को देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. अपनी खूबसूरत के कारण ही कंगना हर किसी की पहली पंसद बनी हुई है.

कंगना रनौत बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तो हैं ही. इसके साथ ही वह फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हैं. भले ही अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने काफी संघर्ष किया हो. लेकिन आज फिल्मों के लिए वह डायरेक्टर्स की पहली पसंद मानी जाती है. कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत गैंगस्टर से की थी. इस फिल्म में उनका काफी बोल्ड और रोमांटिक सीन देखने को मिला था.

बॉलीवुड में कंगना ने अपनी एक्टिंग और मेहनत से मुकाम हासिल कर ली है. यही कारण है कि आज इंडस्ट्री में वह एक जानी मानी हस्ती है. अपने फिल्मी करियर के दौरान कंगना ने फैशन, वो लम्हे, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी, लाइफ इन ए मेट्रो, जजमेंटल है जैसी फिल्में की है. फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में है. थलाइवी में वह दिवगंत अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखाई देगी.

View this post on Instagram

???

A post shared by Kangna_Ranaut07_fp (@kangna_ranaut07_fp) on

Also Read:

Karisma Kapoor Sexy Photo Video: करिश्मा कपूर की सेक्सी फोटो वीडियो ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा

Tara Sutaria Hot Photos: मरजावां एक्ट्रेस तारा सुतारिया के बोल्डनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, हॉटनेस देख फैंस बोलें- ओ मसक्कली

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर