बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आजकल अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में खूब पसीने बहाती हुई दिखाई दे रही हैं. कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका को सुपरहिट करवाने में कई कसन नहीं छोड़ना चाहती हैं. मणिकर्णिका फिल्म 25 जनवरी को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. मणिकर्णका की रिलीज से पहले कंगना एक अवॉर्ड फंक्शन में खास अंदाज मं पहुंची, फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. 

अवॉर्ड फंक्शन में कंगना रनौत के अलावा बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस मानी जाने वाली रेखा भी अपने सिग्नेचर अंदाज में दिखाईं दी. इस फंक्शन के दौरान रेखा और कंगना रनौत के बीच की बॉन्डिंग सभी को देखने के लिए मिली. बता दें इस अवॉर्ड फंक्शन में कंगना रनौत ने ब्लैक साड़ी पहन रखी थी, और इस साड़ी की सबसे खास बात ये थी, कि कंगना रनौत को ये साड़ी रेखा ने ही गिफ्ट की थी. तो वहीं रेखा भी गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहने हुए नजर आईं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लगीं. 

इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कंगना रनौत को रेखा ने अपने हाथों से अवॉर्ड दिया. इतना ही नहीं बल्कि स्टेज पर रेखा और कंगना ने एक साथ डांस कर खूब रंग जमाया. इन आंखों की मस्ता और परदेसिया गाने पर रेखा ने कंगना रनौत को अपने स्टेप भी सिखाए.  रेखा और कंगना रनौत को एक साथ डांस करते हुए देख लोगो खुशी से झूम उठे. सिर्फ इन्हीं गानो पर नहीं कंगना रनौत और रेखा ने एक साथ मराठी गानों पर भी ठुमके लगाए.

 

Manikarnika Music Release: कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का गाना विजयी भव रिलीज

Kangana Ranaut Raveena Tandon Selfie: काला चश्मा लगाए कंगना रनौत और रवीना टंडन की ये क्यूट सेल्फी जीत रही है फैन्स का दिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App