Kangana Ranaut Reaction On Tapsi Pannu Swara Bhaskar: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर बॉलिवुड के लोगों पर भी निशाना साध लेती हैं. पिछले काफी समय से कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच कुछ मामला जम नहीं रहा है और दोनों एक-दूसरे के प्रति हमलावर रहती हैं. अब एक बार फिर कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर सीधा हमला बोला है.

इंटरव्यू में कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या और बॉलिवुड में खेमेबाजी को लेकर कई बड़े प्रड्यूसर्स पर तीखा प्रहार किया था. इसी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड ऐक्ट्रेसेस बता दिया. कंगना ने तापसी पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर उन्हें करण जौहर इतने पसंद हैं तो वह अभी तक बी ग्रेड ऐक्ट्रेसेस क्यों हैं? कंगना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने तापसी और स्वरा का उदाहरण देते हुए कहा कि ये दोनों देखने में आलिया भट्ट और अनन्या पांडेय से बेहतर हैं और ऐक्टर भी बेहतर हैं.

तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कंगना का नाम तो नहीं लिया लेकिन अपना जवाब लिखा है. उन्होंने लिखा, मैंने सुना क्लास 12 और 10 के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है. हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?

तापसी और कंगना के बीच पहले भी कई बार ऐसे मौके आए हैं जब दोनों ने एक-दूसरे की आलोचना की है. इससे पहले एक बार कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी तापसी पन्नू को कंगना की सस्ती कॉपी बताया था. तब तापसी ने कहा था कि वह कंगना और रंगोली के लैंग्वेज तक नहीं उतर सकती. तापसी ने यह भी कहा था कि कंगना उनके साथ नेपोटिजम कार्ड नहीं खेल सकतीं क्योंकि वह यहां तक अपनी मेहतन से पहुंची हैं.

Nawazuddin Siddiqui Brother Reaction: आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाया अय्याशी की आरोप, एक्टर के भाई ने दिया जवाब

Kareena Kapoor Photo Video: करीना कपूर का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस हुए दीवाने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर